गोंडालाइव अपडेट
Trending

सड़कों पर निकली Gonda डीएम

Gonda News: गोंडा की नवागत जिला अधिकारी नेहा शर्मा एक्शन मोड में दिखाई दे रही हैं। आज सुबह- सुबह नगर का भ्रमण कर नगर पालिका द्वारा की जा रही साफ सफाई और सीवर का निरीक्षण किया और हाल जाना साथ ही स्थानीय लोगों से डीएम ने बातचीत भी की और गांधी पार्क अंबेडकर चौराहा सहित कई महत्वपूर्ण चौराहों और बस स्टैंडों का जायजा लिया।
नगर पालिका परिषद की कार्यशैली से नाराज दिखी और गोंडा जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने बेहतर साफ-सफाई को लेकर नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों और सिटी मजिस्ट्रेट को सख्त निर्देश दिए। वहीं नगर भ्रमण के दौरान जिला अधिकारी नेहा शर्मा को कई जगह कूड़े का अंबार लगा मिला। जिसको लेकर जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों को फटकार भी लगाई।
वहीं जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने नगर भ्रमण के दौरान लोगों को झोला भी वितरण किया और कहा कि आप लोग अब पन्नी का उपयोग न अपना करें अब झोले का ही उपयोग करें। जिससे प्लास्टिक मुक्त भारत बनाया जा सके। जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने सबसे पहले गांधी पार्क पहुंची जहां गांधी पार्क में की गई साफ सफाई का जायजा लिया। तो वही गांधी पार्क के पास बने नाले की नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों द्वारा की गई सफाई का जायजा लिया और सख्त निर्देश दिया।
जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शहर की सफाई व्यवस्था और जो ट्रेन में व्यवस्थाएं हैं। खासकर जल निकासी की व्यवस्था उसने कैसे सुदृढ़करण किया जा सकता है। आज कुछ जगहों पर जा करके हमने निरीक्षण किया है। देखने में आ रहा है जो नाले हैं उसके अंदर से काफी सिल्ट निकल रहा है।
इसके सफाई का जिम्मा नगर पालिका के पास है और वह सफाई करा भी रही है। लेकिन निश्चित तौर पर मैं यह भी चाहूंगी कि इसमें पूरा सहयोग मिले जनता का और नगरपालिका अपने कार्यों को अच्छे ढंग से करने को लेकर सुनिश्चित करें। साफ सफाई करके कूड़ों को नालों के बाहर फेंकने से जल निकासी की समस्या होती है जिसको लेकर के भी सख्त निर्देश दिया गया है। और उस पर नियंत्रण करने को लेकर जनता के सहयोग की भी आवश्यकता है
वहीं डीएम नेहा शर्मा ने शहर में हो रही जाम की समस्या को लेकर कहा कि हम लोगों ने कुछ मुख्य जगह देखे है। जाम से मुक्ति को लेकर क्या रणनीति होगी पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ बैठकर इसको तय करते हुए बेहतर व्यवस्था देने के लिए हम लोग प्रतिबद्ध हैं और अग्रसर है। जल्द ही शहर को जाम से मुक्ति मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share