गोंडाबिहारलाइव अपडेट
Trending

बिहार में गोण्डा के युवक की पीट पीटकर हत्या

बिहार में गोण्डा के युवक की पीट पीटकर हत्या

Gonda News गोण्डा के रहने वाले युवक की बिहार में पीट पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ युवक उसपर चोरी का आरोप लगाकर डंडे, घूंसे और लातें मारते नजर आ रहे हैं। पीटने के बाद उसे अधमरी हालत में ट्रेन में बिठा दिया गया। युवक गोंडा में उरता, जहां से गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक बिहार के बिहार के सीवान के कुल्फी टोल प्लाजा पर काम करता था।
परिजनों को जब सूचना हुई तो परिजन पहुंचे और शव को अपने घर ले गए। बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। लेकिन तबतक वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने मृतक युवक के घर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपियों का पता लगाने में जुट गई है।
गोण्डा जिले के कटरा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत मनकापुर गांव के रहने वाले 35 वर्षीय बलवंत सिंह बिहार के आरा जिले के कुल्फी सिवान टोल प्लाजा पर काम करते थे। बताया जाता है कि शुक्रवार की दोपहर को आधा दर्जन दबंग किस्म के युवकों ने बलवंत सिंह पर चोरी का आरोप लगाते हुए लाठी डंडों से पीट दिया। उसे लातें और घूंसे भी मारे।
इसके बाद मरणासन्न हालत में शाम को गोण्डा की तरफ आने वाली ट्रेन पर बिठा दिया। गोंडा के मनकापुर स्टेशन पहुंचने पर सुबह जब ट्रेन पहुंती तो बलवंत सिंह किसी तरीके से स्टेशन पर उतरा। जहां वेंडरों ने उसकी खराब हालत एंबुलेंस को सूचना दे दी। एंबुलेंस बलवंत को लेकर गोंडा जिला अस्पताल पहुंची।
जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया। करीब आधे घंटे इलाज के बाद बलवंत सिंह की मौत हो गई।
परिजन उसके शव को लेकर घर चले आए और अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। लेकिन वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर गोंडा पुलिस हरकत में आ गई। कटरा बाजार पुलिस आनन फानन में उसके घर पहुंची। शव कब्जे में लेकर परिजनों की सहमति से पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान अभिमन्यू शर्मा पुत्र ओमप्रकाश शर्मा निवासी रोहतक-हरियाणा, सुनील जाखर, सुमित, विक्रम कौशिक निवासी हरियाणा, ग्यानेंद्र सिंह और सागर गोलू के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share