गोंडा
Trending

मंत्री अनिल राजभर ने गोंडा में किया खादी महोत्सव का शुभारंभ

मंत्री अनिल राजभर ने गोंडा में किया खादी महोत्सव का शुभारंभ

उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन समन्वय तथा जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर अपने एक दिवसीय दौरे पर गोंडा पहुंचे। विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने के बाद शहर के शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कॉलेज में खादी महोत्सव में प्रतिभाग किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में खादी का बड़ा योगदान है। इसे समृद्ध बनाना हम सबका दायित्व है। उन्होंने लोगों से अपील किया कि प्रदर्शनी में एक बार जरूर आए। और इन लोगों के काम को देखें, और इनका उत्साहवर्धन करें।
प्रदर्शनी में गेट से लेकर पूरे प्रांगण में प्रधानमंत्री का फोटो ना होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि कहीं कोई कमी रह गई है। आप लोगों ने ध्यान खींचा है। निश्चित रूप से उसे कमी को दूर की जाएगी। इसके लिए मैं बात करूंगा।
लोकसभा में सांसदों के निलंबन के सवाल पर मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का गुरूर और घमंड दूर नहीं हो रहा है। कांग्रेस पार्टी को पिछड़ों से न जाने कितनी नफरत है। मोदी पिछड़े समाज और एक गरीब परिवार से निकलकर आज उनके नेतृत्व में देश की सरकार चल रही है। यह बात उनके गले से नीचे नहीं उतर रही है। महामहिम राष्ट्रपति आदिवासी समाज से आती हैं। उनके खिलाफ भाषाओं को तोड़ने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया। यह किसी से छुपा नहीं है। हमारे उपराष्ट्रपति जाट समाज से आते हैं। उन्हें किस तरह से अपमानित किया जा रहा है। जिसे आप सब लोग देख रहे हैं। जबकि प्रधानमंत्री ने सदन में स्पष्ट रूप से कहा कि आपकी हार है। उसकी खींझ सदन में मत उतारिए। मोदी जी ने कहा कि हमारी कमी खोजिए। और जनता के बीच में इसे लेकर जाइए। लेकिन विपक्ष कहीं से भी सकारात्मक राजनीति करने के लिए तैयार नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share