गोंडा
Trending

गोंडा में प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

गोंडा में प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

गोण्डा जिले में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के अंतर्गत गुरूवार को जनपद के विभिन्न ग्राम पंचायतों में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विकास खंड झंझरी के ग्राम पंचायत इमरती विसेन में मंत्री श्रम एवं सेवायोजन समन्वय विभाग उतर प्रदेश अनिल राजभर की अध्यक्षता में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया।
कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास लाभार्थियों को प्रतीकात्मक चाबी का वितरण किया गया। इसके अलावा पीएम किसान सम्मनान, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान गोल्डन कार्ड, राशन कार्ड सहित अन्य योजनाओं के पात्र लाभार्थियों को प्रमाण पत्र सौंपी गई। अनिल राजभर ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी ने सरकार बनते ही नारा दिया कि सबका साथ – सबका विकास। इसके बाद उन्होंने इसमें सबका विश्वास और सबका प्रयास जोड़ा। इसी का नतीजा है कि जनता पिछली सरकारों पर विश्वास नहीं करते थी परंतु अब लोगों को इस सरकार पर पूरा विश्वास है यह सरकार सभी लोगों का समान रूप से विकास कर रही है। लोगों का विश्वास निरंतर बना हुआ है।
मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कांग्रेस को घमंड और गुरुर है की सत्ता सिर्फ हमारे लिए बनाई गई है ये उनका गुरुर जा नहीं रहा है, जनता बार बार उनको सबक सिखा रही है।
मायावती को लेकर उन्होंने कहा कि वो बंद कमरे से बाहर निकलें और सड़क पर उतरे कभी किसी गांव में जाएं जनता से मिले तो जो जनभावना है उसे अवगत तो हों, वो तो बंद कमरे रहती हैं ट्विटर पर राजनीति करती हैं।
भारतीय कुश्ती संघ की राष्ट्रीय अध्यक्ष पद संजय सिंह बबलू को मिली जीत को लेकर उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि एक बड़े पद पर संजय सिंह बबलू को जीत मिली है और उम्मीद है कि भारतीय कुश्ती संघ को एक नई दिशा मिलेगी और भारत की कुश्ती ऊंचाइयों पर पहुंचेगी और जो कुश्ती ठप पड़ी थी। अब वह फिर से शुरू होगी और भारत के पहलवान देश और विदेश में खेल करके भारत का नाम रोशन करेंगे मैं संजय सिंह बबलू को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं इस ऐतिहासिक जीत के लिए। उनको देश के पहलवानों और मतदाताओं ने ऐतिहासिक वोट देकर की विजई बनाया है इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share