गोंडा
Trending

मुंह में मिट्टी डालकर बदमाशों ने की मासूम की हत्या

मुंह में मिट्टी डालकर बदमाशों ने की मासूम की हत्या

मोतीगंज (गोंडा) बृहस्पतिवार की दोपहर में घर से खेलने के लिए निकले मासूम अरूण यादव लगभग 11 वर्ष की अज्ञात बदमाशों ने मुंह व नाक में गीली मिट्टी डालकर उसकी हत्या कर दी।
मृतक मासूम अरुण यादव अपने घर से थोड़ी ही दूर पर माता मंदिर रेहरवा के पास खेलने के लिए गया हुआ था। लेकिन जब वह शाम तक वापस अपने घर नही लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की। मगर उसका कही सुराग नही चल सका।
सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल, सीओ सदर शिल्पा वर्मा, फोरेंसिक टीम, डाग स्कवायड व मोतीगंज पुलिस की टीम ने मौके पर घटनास्थल का निरीक्षण कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश मोतीगंज पुलिस को दिया।
मोतीगंज थाना क्षेत्र के बेलावा गांव के मजरे अहिरनपुरवा गांव निवासी जगन्नाथ यादव के बेटे अरुण यादव 11 वर्ष की अज्ञात बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी।
जगन्नाथ के बेटे का शव गांव से लगभग चार सौ मीटर की दूरी पर मनवर नदी के तट पर पड़ा हुआ था ।
शुक्रवार की सुबह गांव की महिलाएं झाड़ू बनाने के लिए सींका चीरने के लिए गई हुई थी। तो वहां पर मासूम का शव देखकर घबरा गई और गांव में आकर के इसकी जानकारी दी।
गांव वालों ने पहुंच कर देखा तो जगन्नाथ के बेटे अरूण का शव पड़ा हुआ था। मौके पर पहुची मृतक अरूण की मां जय देवी ने अपने बेटे के रुप में पहचान कर दहाड़े मार मार कर रोने लगी।
सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान बेलावा रामलाल ने इसकी जानकारी मोतीगंज पुलिस को दी।
सीओ सदर शिल्पा वर्मा ने बताया कि शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

मृतक अरूण के पिता जगन्नाथ लुधियाना में रहकर मेहनत मजदूरी करके परिवार का जीविकोपार्जन चलाते थे। 15 दिन पहले ही वो अपने घर से लुधियाना कमाने के लिए गए हुए थे। जगन्नाथ के सात बेटियां व चार बेटे थे जिसमे मृतक अरूण दूसरे नंबर का बेटा था।
मोतीगंज पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है।
मोतीगंज क्षेत्र के गरिबाजोत गांव मे हुई महिला शर्मावती 40 वर्ष की हत्या में अभी पुलिस के हाथ खाली ही थे और खुलासे में नाकाम रहने पर तत्कालीन थानाध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय को पुलिस अधीक्षक ने हटा दिया था। अब एक और हत्या हो जाने से मोतीगंज पुलिस को दोनों घटनाओं का खुलासा करने का निर्देश एसपी ने दिया है।
जैसे ही गांव के लोगों को हत्या की सूचना मिली
पूरा गांव ही मनवर नदी के तट पर सुबह से ही उमड़ पड़ा मृतक प्राथमिक विद्यालय बेलावा में कक्षा पांच का छात्र था और पढ़ने में अपनी कक्षा में काफी अव्वल था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share