गोंडा
Trending

गोंडा में 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

गोंडा जिले की नवाबगंज पुलिस ने फाइनेंस कम्पनी के एजेंट से हुए लूट और खाद व्यवसाई से टप्पेबाजी के मामले का पर्दाफाश करते हुए एक और आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा सहित लूट के रुपए बरामद किया है। आपको बता दें कि इससे पूर्व फाइनेंस कंपनी के एजेंट से हुए लूट के घटना के चार दिन बाद पुलिस ने अन्तर्जनपदीय लुटेरों करन यादव उर्फ सूरज, अभिषेक सिंह, लल्ला उर्फ मनोहर कोरी और अभय श्रीवास्तव से मुठभेड़ कर गिरफ्तार किया गया था। जिसमें करन यादव उर्फ सूरज व अभिषेक के पैर में गोली लगी थी। लेकिन नवाबगंज थाना क्षेत्र के दुर्गागंज मांझा गांव का रहने वाला आरोपी बृजभान यादव पुत्र राजेन्द्र यादव पुलिस से आंख मिचौली खेलता रहा। कड़ी मशक्कत के बाद मुखाबिर के सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय, दरोगा शिवलखन सिंह, हेड कांस्टेबल नरेन्द्र दूबे, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार यादव, कांस्टेबल कमलेश यादव और कांस्टेबल ऋषिपाल सिंह ने आरोपी को उसके गांव के पास स्थित सरयू पुल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया आरोपी बृजभान यादव का एक संगठित गिरोह है। जो लाभ कमाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाकर घटनाओ को अंजाम देता है। आरोपी ने अपने गिरोह के सदस्यों के साथ मिलकर नवाबगंज के रामापुर भगाही स्थित खाद और बीज के दुकान मालिक को नशीला पदार्थ सुंघाकर कैश का बक्सा भी चोरी किया था।
दरअसल बीते वर्ष 22 सितंबर को भारत फाइनेंस कंपनी का एजेंट आजमगढ़ के पवई थाना अंतर्गत गाजीपुर गांव के रहने वाले अरविंद कुमार पुत्र स्वर्गीय फूलचंद अपने साथी प्रिंस के साथ बाइक पर सवार होकर कोलहमपुर से चक्रसूल के तरफ जा रहा था। इसी दौरान बाइक हरिवंशपुर चौराहे से पहले अज्ञात युवक ने बाइक सवार एजेंट को युकेलिपिटिक के डंडे से मारा और बैग छीन कर बाइक से ओवरटेक करते हुए भाग निकले थे। एजेंट के बैग में कंपनी का नगदी, टैबलेट बायोमैटिक, दो चार्जर और कागजात रखे हुए थे।
तथा नवाबगंज थाना क्षेत्र के रामापुर भगाही गांव निवासी जयभगत सिंह के पिता जब दोपहर में खाद के दूकान पर थे तभी तीन व्यक्ति मोटर साइकिल से आये और नशीला पदार्थ सुधा दिये जिससे वे बेहोश हो गये थे, इस दौरान बाइक सवार दुकान के अन्दर से गल्ला उठा कर तथा उसी मे रखा साठ हजार रूपये नगद तथा एक लाख रूपये का इन्डियन बैक का चेक व अन्य कागजात उठा लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share