गोंडा
Trending

पहिए से धुंआ निकलने के कारण बभनान रेलवे स्टेशन पर 32 मिनट रुकी रही ट्रेन

पहिए से धुंआ निकलने के कारण बभनान रेलवे स्टेशन पर 32 मिनट रुकी रही ट्रेन

Gonda News: पहिए से धुंआ निकलने के कारण 32 मिनट रुकी रही ट्रेन गोंडा जिले के बभनान रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया। जब एक पैसेंजर ट्रेन के विकलांग बोगी से धुआं निकलने लगा। धुआं निकलता देख यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। गोरखपुर से चलकर अयोध्या को जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के इंजन के ठीक पीछे वाली बोगी से धुआं निकलता देख यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। बाद में ट्रेन को बभनान रेलवे स्टेशन पर खड़ा कर तकनीकी खराबी को दूर किया गया, तब जाकर ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई।
गोरखपुर- अयोध्या पैसेंजर ट्रेन बभनान रेलवे स्टेशन पर पहुंचने ही वाली थी कि ट्रेन की बोगी से धुआं निकलता देख अनहोनी की आशंका से ट्रेन की गति धीमी होते ही पूरे ट्रेन में अफरा तफरी का माहौल देखने को मिला। बाद में जब ट्रेन बभनान रेलवे स्टेशन पर रुकी तो पता चला कि ट्रेन के इंजन के ठीक पीछे वाली बोगी का ब्रेक जाम हो गया है जिसके चलते ब्रेक की रगड़ से धुआ निकाल रहा है।
आरपीएफ के जवानों व रेल कर्मचारियों द्वारा ट्रेन के यात्रियों को ब्रेक की रगड़ से धुआं निकलने की बात बताई गई तब जाकर यात्रियों ने राहत की सांस ली। बाद में ड्राइवर व अन्य कर्मचारियों ने मिलकर ब्रेक को सही किया इसके बाद ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई। इस बीच ट्रेन लगभग 35 मिनट तक बभनान रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share