लाइव अपडेट
Trending

गोंडा में जमीनी विवाद में मारपीट

गोंडा में जमीनी विवाद में मारपीट

गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। इसमें महिला और पुरुष भी शामिल हैं। इस मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर धानेपुर पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं पीड़ित ने थाने पर पुलिस को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।
धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रानीजोत के रहने वाले नंदलाल अपनी पैतृक जमीन पर सब्जी लगाए हुए हैं। विपक्षी लोग सब्जी को उखाड़कर फेंक दिए और पीड़ित के जमीन को अपना बता रहे हैं। जिसको लेकर के दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। आपसी कहासुनी के बाद महिला और पुरुषों लाठी-डंडों से मार करते हुए वायरल वीडियो में नजर आ रहे हैं। फिलहाल पीड़ित नंदलाल ने धानेपुर पुलिस को लिखित शिकायत देकर मारपीट करने वाले में मिशु, संतोष,राजकरण, नानमून व महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
धानेपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जांच कराया गया तो पता चला यह वीडियो हमारे थाना क्षेत्र के रानीजोत गांव का है। जहां नंदलाल और उनके विपक्षियों से जमीनी विवाद को लेकर लाठी-डंडों से मारपीट हो रहा है। फिलहाल वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। पीड़ित की तहरीर पर जांच करके अवश्य कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share