गोंडालाइव अपडेट

गोंडा में पटेल सम्मान पदक समारोह, परीक्षा में अच्छे अंक लाने वाले जिले के मेधावियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर किया गया पुरस्कृत

Gonda: गोंडा में सरदार पटेल सेवा संस्थान ट्रस्ट गोंडा द्वारा आयोजित पटेल सम्मान पदक समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे गौरा से बीजेपी विधायक प्रभात वर्मा और उप जिलाधिकारी सदर गोंडा कुलदीप सिंह ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया।

विधायक प्रभात वर्मा और उप जिलाधिकारी ने विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे अंक लाकर जिले का नाम रोशन करने वाले मेधावी बच्चों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।
दरअसल यह मेधावी छात्र विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे नंबर लाकर की गोंडा जिला का नाम पूरे प्रदेश और देश में रोशन किया है जिसको लेकर कि आज पार्टी का सम्मान पदक समारोह आयोजित करके मेधावी बच्चों को सम्मानित किया गया।

प्रभात वर्मा ने कहा कि गर्व का विषय है कि हमारे गोंडा के कई बच्चे यूपीएससी और पीसीएस की परीक्षा में अच्छे अंक लाकर के गोंडा जिले का नाम रोशन किए हैं। अगर बीते दिनों घोषित हुए यूपीएससी के परीक्षा परिणाम में गोंडा जिले की वैष्णवी पाल ने ऑल इंडिया 62 वी रैंक हासिल कर आईएएस बनी है। और बीते महीने घोषित हुए यूपीपीसीएस परीक्षा परिणाम में जिले के 4 बच्चों ने बाजी मारते हुए गोंडा जिले का नाम रोशन किया है।
गौरा से बीजेपी विधायक प्रभात वर्मा ने कहा कि सरदार पटेल के पद चिन्हों पर चलकर के बच्चे आज प्रदेश और देश का नाम रोशन कर रहे हैं। इसीलिए इन बच्चों को सम्मानित और पुरस्कृत करने के पटेल सम्मान पदक के नाम से कार्यक्रम चलाया जाएगा और मेधावी बच्चों को इसी तरीके से कार्यक्रम के माध्यम से मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share