गोंडालाइव अपडेट

मंत्री ने माना गोण्डा की सीट चुनौतीपूर्ण, अखिलेश को लेकर दिया बड़ा बयान

निकाय चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में पहुंचे श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने शहर में कार्यकर्ताओं की फौज के साथ चुनाव प्रचार किया।

निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश सरकार की श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने पार्टी के प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन में बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि निकाय चुनाव में उन्हें जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। डबल इंजन की सरकार में गोंडा का डिब्बा जुड़ जाएगा तो बेहतर विकास होगा। गोंडा नगर पालिका सीट काफी चुनौतीपूर्ण है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने स्वीकार करते हुए कहा कि इस बात को हमारे कार्यकर्ता और संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी भी स्वीकार कर रहे हैं। फिर भी हम किसी भी परिस्थिति में कमल खिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। उस पर हम काम कर रहे हैं।

अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि वह सोशल मीडिया से बाहर आए। जमीन और धरातल पर उतरे। जनता की भावना समझे और उसका आदर करें। नहीं तो जो कुछ बचा कुचा अस्तित्व है, वह भी समाप्त हो जाएगा। सदन में मुख्यमंत्री के माफिया को मिट्टी में मिला देंगे, इस पर अखिलेश ने भाषा को लेकर सवाल खड़े किए थे। मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी से हमें भाषा सीखनी पड़े। इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या हो सकता है। अतीक अहमद के हत्या को लेकर ओवैसी के बयान पर कहां कि ओवैसी जैसे लोगों को सिर्फ बयान देखकर राजनीति करना है। जब एसआईटी का गठन हो गया है। जांच हो रही है। कानून अपना काम कर रहा है। जांच रिपोर्ट आ जाने दीजिए दूध का दूध और पानी अलग हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share