गोंडालाइव अपडेट
Trending

सांसद बृजभूषण के आवास पर पहुंची दिल्ली पुलिस

सांसद बृजभूषण के आवास पर पहुंची दिल्ली पुलिस

PRSD Gonda:

कैसरगंज सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की एक टीम देर रात गोंडा पहुंची। पुलिस ने बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के यहां काम करने वाले 15 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर उनका नाम पता नोट किया और साक्ष्य के तौर पर पहचान पत्र जुटाए।
दरअसल, दिल्ली पुलिस की पहुंची एक टीम सबसे पहले लखनऊ स्थित आवास पर पहुंची जहां काम करने वाले तीन लोगों के बयान दर्ज किये और नाम पता नोट कर उनके पहचान पत्र की फोटो कॉपी कब्जे में ली।
लखनऊ आवास पर पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस 130 किलोमीटर की दूरी तय कर गोंडा के विश्नोहरपुर स्थित बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के आवास पहुंची और घर पर काम कर रहे नौकर, ड्राइवर, माली और उनके सुरक्षाकर्मियों से बयान दर्ज कर उनका नाम पता नोट किया और साक्ष्य के तौर पर पहचान पत्र लिये।
पुलिस ने बृजभूषण के 15 कर्मचारियों से पूछताछ की। इनमें ड्राइवर, सुरक्षाकर्मी, माली और नौकर भी शामिल थे। दिल्ली से आई टीम में 5 पुलिसकर्मी थे। पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस की टीम गोंडा से दिल्ली के लिए देर रात को ही रवाना हो गई।
जब पूरे मामले को लेकर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि दिल्ली पुलिस ने हमसे कोई पूछताछ नहीं की है। दिल्ली पुलिस हमसे 2 बार पहले ही 5 से 6 घंटे दिल्ली में पूछताछ कर चुकी है। अभी हमारे यहां काम कर रहे ड्राइवर नौकर के बयान दर्ज किए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share