गोंडा
Trending

विदेश ओमान में नौकरी कर रहे गोंडा के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

गोंडा
ओमान विदेश में नौकरी करने गए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों ने बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह और गोंडा सांसद कीर्तिवर्धन वर्धन सिंह ने मदद की गुखार लगाई है।

ओमान देश में एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में नौकरी करने गए गोंडा के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। घर पर सूचना पहुंचते ही तीन दिनों से कोहराम मचा हुआ है। परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। परिवार के लोग अपने बेटे के अंतिम दर्शन के लिए परेशान है। परिजनों का कहना है कि विना पासपोर्ट वीजा के वह विदेश जा नहीं सकते हैं। ऐसे में परिजनों ने गोंडा से बीजेपी सांसद कीर्ति वर्धन सिंह और सांसद बृजभूषण सिंह से मदद की गुहार लगाई है।
गोंडा जिले के इटियाथोक थाना के गांव कुरसाहा के रहने वाले राकेश कुमार उपाध्याय 3 माह पहले ओमान देश के अल-बातिना इंटरनेशनल नेवलसर्विसेज एंड क्लीनिन्ज में वहीं पर रहकर नौकरी कर रहा था। मृतक के बड़े भाई ने बताया कि 25 अक्टूबर को वह घर से ओमान के लिए निकला था। वहां से फोन आया की राकेश कुमार को चोट लग गई है। उसकी हालात सीरियस है। फिर शनिवार की रात फोन आया कि उनकी मौत हो गई। हम लोग अब अपने परिवार के अंतिम दर्शन के लिए परेशान है। अस्पताल में जब भर्ती थे। तो कंपनी के उनके सहयोगी फोटो भेजते थे। बता रहे थे की दवा चल रही है। या जल्दी ठीक हो जाएंगे। हम लोगों को यह नहीं पता था। कि ऐसा हो जाएगा। राकेश के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। बच्चे और पत्नी रो-रो कर बदहवास हो जाते हैं। जब उनसे पूछा गया कि आप ओमान जाने की कोशिश नहीं किया। तो मृतक के भाई ने बताया वहां जाने के लिए हमें पासपोर्ट और वीजा चाहिए वहां हम कैसे जा सकते हैं। उनके साथ क्या हुआ हम लोगों को कोई पता नहीं है। अब हम लोग चाहते हैं कि वहां की सरकार और हमारे यहां की सरकार मदद करके उनकी बॉडी यहां आ जाए। अगर उनके साथ कोई घटना हुई है। तो इसकी निष्पक्ष जांच हो दोषियों को सजा मिले। अगर ऐसा नहीं है तो उनके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। जिस कंपनी में काम करते थे। वह मुआवजा दे। बड़े भाई ने कहा कि सांसद ने आश्वासन दिया है। इसमें हम कार्यवाही कराएंगे। हम अपना दर्द लेकर बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के पास भी गए थे। सभी लोगों ने आश्वासन दिया है। हम लोग चाहते हैं कि हमारे भाई की बॉडी जल्दी से जल्दी आ जाए। हम लोग अब अंतिम दर्शन कर लें।
14 साल पहले हुई थी शादी एक बेटी और एक बेटा
मृतक के बड़े भाई ने बताया की राकेश कुमार उपाध्याय की शादी करीब 14 साल पहले हुई थी। उनके एक 12 साल की बेटी है। और 8 साल का बेटा है। पापा के मौत की खबर सुनने के बाद बेटा बेटी और पत्नी की हालत देखकर हर किसी की आंखें नम हो जाती है। पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। राकेश कुमार बहुत ही मिलनसार थे। गांव की हर व्यक्ति की जुबान पर अपने इस लाडले को खोने का दर्द साफ दिख रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share