गोंडा
Trending

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने हिन्दू राष्ट्र पर दिया बड़ा बयान

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने हिन्दू राष्ट्र पर दिया बड़ा बयान

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक तरह से भारत हिंदू राष्ट्र है। तकनीकी रूप से अगर आप देखें तो हिंदू राष्ट्र है, क्योंकि जब देश का बंटवारा हुआ था शायद इसी आधार पर हुआ था लेकिन एक धर्मनिरपेक्ष के रूप में इसको लिया गया है। इसको गलत ढंग से परिभाषित भी किया गया है।
रणदीप सुरजेवाला के राक्षस वाले बयान पर पलटवार करते हुए WFI के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला एक ऐसे कांग्रेस के बड़े नेता हैं जो ग्राम सभा का चुनाव भी आज तक नहीं जीत पाए। एक भी चुनाव उनके खाते में नहीं दर्ज है। हर बार लड़ते हैं और कांग्रेस के बड़े नेता हैं।
फारूक अब्दुल्ला पर निशाना साधते हुए कहा कि अब वह समय बीत चुका है। आप जम्मू कश्मीर में या देश के किसी कोने में तिरंगा यात्रा नहीं रोक सकते। लेकिन कुछ लोग हैं जिनकी विचारधारा है जो सपने देख रहे हैं। यह सत्य है कि वह देखते ही रह गए।
राहुल गांधी पर बोलते हुए कहा कि एक बार गले लग गए थे। एक बार आंख मारे थे। बेचारे हैं, सुधर रहे हैं। राहुल गांधी को शादी कर लेनी चाहिए। आजादी के समय हुई त्रासदी पर बोलते हुए बीजेपी सांसद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी के दादा असम को भी छोड़ दिए थे, बाय-बाय कर दिए थे, लेकिन उस समय देश की सेना ने असम को बचा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share