गोंडा
Trending

बृजभूषण का शक्ति प्रदर्शन, मंच से पढ़ी शायरी

बृजभूषण का शक्ति प्रदर्शन, मंच से पढ़ी शायरी

Gonda News: महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों से घिरे WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह गोंडा में शक्ति प्रदर्शन किया। मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर रविवार को बृजभूषण ने 35 किलोमीटर रोड से निकाला। उनका जगह-जगह पर स्वागत हुआ। यहां से वो रघुराज शरण सिंह महाविद्यालय में पहुंचे। यहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया। मंच से बृजभूषण शरण सिंह ने कहा,” होइहि सोइ जो राम रचि राखा। को करि तर्क बढ़ावै साखा।
इसके बाद उन्होंने भारत माता के जयकारे लगाए। यही नहीं, उन्होंने शायरी भी सुनाई। ”कभी अश्क-कभी गम और कभी जहर पिया जाता है, तब यह मिला मुझको मोहब्बत का सिला, बेवफा कहके मेरा नाम लिया जाता है, इसको रुसवाई कहें या शोहरत, अपने दबे होठों से मेरा नाम लिया जाता है, कभी-कभी अपने आप से सवाल करने लगते हैं, जब-जब सरसरी नजर से सवाल करते हैं, तो गंभीर चीजों को नकार देते हैं।” माना जा रहा है कि सांसद ने शायरी के बहाने ही अपने ऊपर लगे आरोपों पर पलटवार किया है।
हालांकि मीडियाकर्मियों ने जब WFI के पूर्व अध्यक्ष शायरी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। कहा, ”मेरे सभी कार्यक्रम ऐसे ही होते हैं। ये पार्टी का कार्यक्रम है। यहां विवाद का कोई विषय नहीं है, ये पार्टी का कार्यक्रम है।” भाजपा सांसद ने आगे कहा कि कैसरगंज लोकसभा से ही फिर से चुनाव लड़ूंगा। 2024 में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है। यूपी की सभी सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी।

बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए कहा, “78 हजार वर्ग किलोमीटर जमीन हमारी आज भी पाकिस्तान के पास है. ये काम किसके समय में हुआ कांग्रेस के और उस समय प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू थे। अगर मजबूत भारत होता, दृढ़ इच्छा शक्ति वाला भारत होता, मोदी वाला भारत होता तो पाकिस्तान के सैनिक ऐसे ही ना छोड़ दिए गए थे। अगर मोदी प्रधानमंत्री होते तो ये सैनिक ऐसे ना छोड़े गए होते।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share