गोंडा

बाइक सवार को डी सी एम ने मारी टक्कर तीन की मौत

बाइक सवार को डी सी एम ने मारी टक्कर तीन की मौत

गोण्डा। नगर कोतवाली क्षेत्र के अयोध्या हाइवे मार्ग स्थित मनका पुर बस स्टॉप के पास एक बाइक को डीसीएम गाड़ी ने टक्कर मार दिया जिस में सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनो शवो को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। मनका पुर कोतवाली क्षेत्र के जोगा पुर अरवा झिलाही निवासी 42 वर्षीय छेदी उर्फ अशोक पुत्र राम औतार,25 वर्षिय राघवेंद्र प्रताप पुत्र राम कृपाल निवासी बिहिता दलबल थाना मनका पुर और उसी गांव के 32 वर्षिय सूबेदार पुत्र राम प्रताप तीनो एक बाइक पर सवार हो कर गोण्डा आ रहे थे। शहर के मनका पुर बस स्टॉप के निकट विपरीत दिशा से आ रही डीसी एम गाड़ी ने टक्कर मार दिया । तीनो को मरणासन्न हालत में जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने छेदी लाल उर्फ अशोक ,राघवेंद्र प्रताप को देखने के बाद मृत्यु घोषित कर दिया।सूबेदार को भर्ती कराया गया। हालत गम्भीर होने पर लखनऊ रिफर किया गया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई। छेदी लाल उर्फ अशोक कुमार ,राघवेंद्र प्रताप, सूबेदार तीनो पेंटिंग का कार्य करते थे। कई दिनों से मनका पुर बस स्टॉप के निकट किसी के यहाँ कार्य कर रहे थे। उसी का कार्य करने के लिए आ रहे थे। मौत की खबर मिलते ही तीनो के घर पर कोहराम मच गया। पुलिस ने डी सी एम गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया।

पेसे से तीनों मजदूर थे
सड़क दुर्घटना में छेदी लाल उर्फ अशोक, राघवेंद्र प्रताप और सूबेदार तीनो पेशे से मजदूर थे। तीनो एक साथ पेंटिंग का काम लेते थे। एक साथ काम करते थे। मजदूरी से ही घर का खर्चा चलता था। मौत होने पर तीनो के घरों में दुःख और मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा।

हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान
छोदी लाल उर्फ अशोक कुमार राघवेंद्र प्रताप, और सूबेदार तीनो मजदूर थे। कोई भी हेलमेट नही पहने थे। डी सी एम के टक्कर लगने के बाद तीनों सड़क पर जोर से गिरे और सर फूट गया।जिस से तीनों की मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share