गोंडा
Trending

गोंडा में युवक की पिटाई का विडियो वायरल

गोंडा में युवक की पिटाई का विडियो वायरल

गोंडा में एक युवक की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दबंग युवक ग्रुप बनाकर एक युवक को जमकर पीट रहे हैं। उसे लाठी-डंडों और हाथ पैर से मार रहे हैं। पीड़ित ने कर्नलगंज कोतवाली में दबंगों के खिलाफ तहरीर दी है। कर्नलगंज पुलिस ने दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है।
कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सकरौरा पूर्वी के रहने वाले शफीक को बीते 2 दिन पहले सकरौरा पूर्वी के रहने वाले राजा, इम्तियाज, जहीर व ननके अपने बाइक पर बैठाकर कादीपुर स्थित बरदही बगिया ले गए। यहां पर पीड़ित युवक को पेड़ की जड़ पर बैठाकर हाथ और लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। वहां मौजूद किसी युवक ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
वीडियो में दिख रहा है पीड़ित दबंग युवकों से रहम की भीख मांग रहा है। इसके बाद भी दबंग नहीं मान रहे। वे उसे लगातार पीट रहे हैं। पीड़ित ने कर्नलगंज कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि दंबगों की मारपीट से उसे कई जगह गंभीर चोटें आई हैं। साथ ही वे लोग उसे धमकी देकर भागे हैं। उसने कहा कि उसे नहीं पता कि दबंगों ने उसके साथ मारपीट क्यों की है।
वहीं, क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज ने बताया कि कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति से साथ मारपीट की घटना का वीडियो वायरल होने के संबंध में थाना स्थानीय पर तत्काल अभियोग पंजीकृत कर 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया तथा अन्य की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share