लाइव अपडेटगोंडा

सांसद कीर्तिवर्धन का पहलवानों पर बयान

केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियां गिनाने गोंडा पहुंचे बीजेपी सांसद कीर्ति वर्धन सिंह ने पूर्व कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता की।
जंतर मंतर पर बीते दिनों पहलवानों के प्रोटेस्ट और नए संसद भवन के उद्घाटन के दौरान महिला खिलाड़ियों के साथ दिल्ली पुलिस के द्वारा किए गए बर्ताव के सवाल पर कीर्तिवर्धन सिंह ने कहा कि उतना नहीं करना चाहिए था। लेकिन देश के नए संसद भवन का उद्घाटन था। सुरक्षा की दृष्टि से था इसलिए पुलिस को करना पड़ा।
सांसद ने कहा कि बीजेपी सरकार महिलाओं के सम्मान के लिए काम कर रही है। खाप पंचायत या कोई नेता कुछ भी बोल सकता है, उसको लोकतंत्र में बोलने का अधिकार है। बीजेपी सांसद ने यह भी कहा कि कोई भी कानून हो सभी कानून का दुरुपयोग होता है चाहे हत्या का कानून हो या पाक्सो एक्ट का।
बीजेपी सांसद ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार की अपेक्षा बहुत हद तक कानून के दुरुपयोग पर लगाम लगी है। कीर्तिवर्धन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी तो अपनी खोई हुई राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं। वह विदेश और चीन में जा करके पता नहीं क्या-क्या बोलते रहते हैं। उसकी जिम्मेदारी कौन ले सकता है। राजनीतिक जमीन की तलाश में लोग उल्टा सीधा बयान देते हैं वह भी उल्टा बयान दे रहे हैं।
धाराओं के दुरुपयोग पर कहा जहां तक दुरुपयोग की बात है देखिए फर्जी मर्डर के केस नहीं लगाए जा रहे हैं। हर धाराओं का दुरुपयोग करने के लिए लोग खड़े रहते हैं। तमाम लोग उसका पैसा कमाते हैं। यह भी प्रावधान हो गया था कि इस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराएंगे तो उसको मिलेगा, उसका भी बड़ा दुरुपयोग हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share