लाइव अपडेट
Trending

सेल्समैन को दो हमलावरों ने मारी गोली

सेल्समैन को दो हमलावरों ने मारी गोली

Gonda News: गोंडा जिले के खोडारे थानाक्षेत्र के अंतर्गत केशव नगर ग्रंट के रहने वाले 32 वर्षीय मुकेश कुमार घारीघाट के पास स्थित देशी शराब दुकान पर सेल्समैन का काम कर रहे थे। रात में शराब की दुकान बंद करके अपने घर जा रहे थे कि रास्ते में धारी घाट के पास हमलावरों ने रोककर मुकेश कुमार को गोली मार दी। पैसे छीन कर मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तो देखा तो 32 वर्षीय सेल्समैन मुकेश कुमार गंभीर रूप से घायल थे। पुलिस और परिजनों को सूचना दी गई।
आनन-फानन में गोंडा जिला अस्पताल एंबुलेंस के माध्यम से पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया है। जहां चल समय मुकेश कुमार का इलाज चल रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीओ मनकापुर और थानाध्यक्ष खोड़ारे पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों से वार्ता कर तहरीर लेकर आगे की जांच में जुटे हुए हैं। वहीं घायल मुकेश कुमार के बड़े भाई मायाराम ने बताया कि गोली मारकर पैसा भी लेकर फरार हो गए हैं। हम लोग कार्रवाई चाहते हैं।
अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि कुंवारे थाना क्षेत्र अंतर्गत धारी घाट के पास देशी शराब की दुकान के सेल्समैन को रास्ते में दो लोगों ने गोली मार दी है। सेल्समैन मुकेश कुमार के दाहिने कंधे के नीचे गोली लगी है। पुलिस और परिजनों के द्वारा गोंडा जिला अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनको लखनऊ रेफर किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share