गोंडा
Trending

बिजली विभाग का जेई 10 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार मचा हड़कंप

बिजली विभाग का जेई 10 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार मचा हड़कंप

गोंडा। जनपद के इटियाथोक में अवर अभियंता को रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन की टीम ने गिरफ्तार किया है। एंटी करप्शन की टीम ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले की जानकारी मिलते ही विद्युत महकमे में हड़कंप मच गया।

सूचना के मुताबिक मेहनवन विद्युत उप केंद्र पर संतोष कुमार मंडल पुत्र स्वर्गीय नंदलाल मंडल निवासी महोरी डेडियां थाना गिलौला जनपद श्रावस्ती की अवर अभियंता पद पर तैनाती है। सत्यनारायण यादव निवासी पूरे चौहान थाना धानेपुर ने बताया कि घरेलू बिजली कनेक्शन के लिए ₹2200 निर्धारित किए गए हैं। अवर अभियंता ने कनेक्शन देने के एवज में उससे ₹10000 की मांग की थी। कनेक्शन देने की आस में कई बार दौड़ाया और काफी परेशान किया,जिसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से की गई थी।उसके बावजूद भी अवर अभियंता ने कनेक्शन नहीं दिया। थकहार कर शिकायतकर्ता सत्यनारायण ने एंटी करप्शन ब्यूरो से शिकायत की। जिस पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने अवर अभियंता को रंगे हाथों पकड़ने के लिए जाल बिछाया और अवर अभियंता ने शुक्रवार को उसे इटियाथोक के शुक्ला दही बड़ा की दुकान पर घूस के ₹10000 देने के लिए बुलाया। जहां ₹10000 देते हुए एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथों अवर अभियंता को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सरोज ने बताया कि मेहनवन विद्युत उपकेंद्र अवर अभियंता संतोष कुमार मंडल निवासी ग्राम महोरी डेडिया थाना गिलौला जनपद श्रावस्ती को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजा गया है। इसकी जानकारी मिलते ही विद्युत महकमे में हड़कंप मच गया और विद्युत विभाग के कई कर्मचारी थाने पहुंचे जहां मामले की गंभीरता को देखते हुए विद्युत कर्मचारी दबे पांव थाने से बाहर चले गए। इस मामले को लेकर विभाग सहित पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। गिरफ्तार कर्ता टीम में एंटी करप्शन प्रभारी धनंजय कुमार सिंह, निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह, मुख्य आरक्षी प्रिंस सिंह, आरक्षी अनुराग शुक्ला ,वीरेंद्र कुमार तिवारी, राजकुमार ,अखिलेश कुमार शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button