गोंडा
Trending

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसी

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसी

गोंडा। ट्रक ने कई लोगों को रौदते हुए एक घर में जा घुसा। इस घटना में एक युवक की सीएचसी पहुंचते ही मौत हो गयी तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलो की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उन लोगो की हालत नाजुक बनी हुई है।
मसकनवा से मनकापुर आ रही तेज रफ्तार ट्रक पीलखाना से कुछ दूर पहले सब्जी दुकान के पास मोड पर अनियंत्रित होकर एक बाइक सवार को ठोकर मारते हुए बगल में खडी ट्राली को पलटते हुए तथा ढाबली,पिकअप को रौदते हुए अधिवक्ता अजय कुमार शुक्ल के घर में जा घुसी। घटना इतनी भीषण थी कि देखकर लोगो के रोंगटे खडे हो गये। इस घटना में 15 वर्षीय आकाश यादव पुत्र विनय कुमार उर्फ लल्ला यादव निवासी पीलखाना की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गयी। पवन कुमार शुक्ला पुत्र दयाशंकर शुक्ल उम्र 50 वर्ष, निवासी पील खाना मनकापुर,अमित सिंह उर्फ चिकारा पुत्र शिव कुमार सिंह निवासी पचपुती जगतापुर मजरा कोल्हार गांव गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना की सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी अंकित सिंह व एसआई अखिलेश राही ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को सीएचसी पहुंचाया। सीएचसी में पहुंचते ही डाक्टर आदित्य ने आकाश यादव को मृत घोषित कर दिया। वही अन्य दो गंभीर घायलो की हालत अत्यधिक गंभीर होने पर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।
घटना में कई लोगो का भारी नुकसान हो गया।

ट्रक से हुई घटना में राजू की पिकअप के पच्चखे उड गये व शहीद खा की ट्राली टूट गयी। पवन कुमार शुक्ला की ढाबली में रखा सारा सामान टूट गया।राजू यादव टेट वाले का जनरेटर आदि सामान व अन्य काफी सामान टूट गया तथा पिकप गाडी को रौद दिया जिससे उसमे भी काफी नुकसान हुआ। वही अधिवक्ता अजय कुमार शुक्ला के घर में ट्रक घुस जाने से बरामदे की दीवाल व छत टूट कर गिर गयी। इसके अलावा मनोज कुमार मिश्र पुत्र रामफेर के घर के सामने रखे तमाम सामान टूट गये तथा मकान भी छतिग्रस्त हो गया है।
घटना से शुक्रवार घंटो लगी रही घटना स्थल पर भीडः-
शुक्रवार सुबह घटना स्थल पर घर में घुसे ट्रक को देखने के लिए काफी राहगीरो की भीड देखी गयी। वही मनोज कुमार मिश्र व उनकी पत्नी तथा पिता अपने घर के दूसरे मंजिल पर कैद दिखे। क्योंकि ट्रक इनके दरवाजे से सटकर पडोसी अधिवक्ता अजय कुमार शुक्ला के घर में घुसी है। इस लिए मनोज मिश्रा को बाहर निकलने का कोई रास्ता नही था। ट्रक हटने का इंतजार कर रहे थे। वही पुलिस प्रशासन जल्द ही ट्रक को हटवाने की जुगत में लगा हुआ था।
मृतक के पिता की तहरीर पर दर्ज हुई एफ आई आरः मृतक आकाश यादव के पिता विनय कुमार यादव पुत्र राजाराम यादव की तहरीर पर ट्र्क संख्या-यूपी -51 ए टी -2700 के चालक नाम पता अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुई है। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया गया है। मृतक के पिता विनय कुमार के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके ट्रक को कोतवाली में लाकर खडा करा दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share