गोंडा
Trending

गोंडा में कजरीतीज के दृष्टिगत डीएम ने किया जनपद मुख्यालय पर कन्ट्रोल रुम को स्थापित

गोंडा में कजरीतीज के दृष्टिगत डीएम ने किया जनपद मुख्यालय पर कन्ट्रोल रुम को स्थापित

गोंडा जनपद में आगामी 17 सितम्बर, एवं 18 सितम्बर, 2023 को आयोजित होने वाले कजरीतीज के अवसर पर जनपद के प्रमुख शिवालयों में जिलाभिषेक के दृष्टिगत जिलाधिकारी नेहा शर्मा के निर्देशानुसार जनपद मुख्यालय पर जिला आपदा प्रबंधन विभाग गोण्डा द्वारा मुख्यालय पर कन्ट्रोल रुम नंबर- 05262-230125, 05262358560
को स्थापित कर सक्रिय कर दिया गया है। सरयू घाट करनैलगंज से कांवरिया जल भर कर जनपद के बाबा पृथ्वीनाथ महादेव मंदिर खरगूपुर एवं बाबा दु:खहरण नाथ महादेव मंदिर गोण्डा मुख्यालय सहित अन्य कई महादेव मंदिरों पर भारी संख्या में जलाभिषेक करते हैं। जिसके दृष्टिगत जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने जल भरने वाले कांवरियों एवं अन्य श्रद्धालुओं के सुरक्षा के दृष्टिगत कटरा सरयू घाट करनैलगंज में एसडीआरएफ एवं पीएसी की टीमों को पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ समय से पहले तैनात करने के निर्देश दिये हैं।
उन्होंने सभी संबंधित विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये हैं कि कांवरियों एवं अन्य श्रद्धालुआओं के जल भरने से पहले कटरा सरयू घाट करनैलगंज में आवश्यकता के अनुसार सभी व्यवस्थायें सुनिश्चित कर ली जाय। साथ ही उन्होंने यह भी निर्देश दिये हैं कि सभी अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि जहाँ उनकी डियूटी लगाई गई है, वहां पर की जा रही तैयारियों का निरीक्षण करें की, किसी प्रकार की कोई कमी न रहने पाये। ताकि जलाभिषेक करने वाले कांवरियों को जलाभिषेक के समय किसी प्रकार की कोई समस्या न होने पाये। इसके साथ ही सभी जन सामान्य एवं अन्य लोगों से यह भी अपील है कि यदी किसी प्रकार की समस्या हो तो ऊपर दिये गये कन्ट्रोल रुम के नंबर पर तत्काल सूचित करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share