गोंडालाइव अपडेट

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने गिनाई केंद्र सरकार की उपलब्धियां, बोले- राहुल गांधी की विचारधारा भारत की नहीं है, प्रधानमंत्री ने देश को नई दिशा दी

बीजेपी की केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा और गोंडा के सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता की और सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। बीजेपी सांसद अजय टम्टा ने उत्तराखंड के वरिष्ठ कांग्रेसी हरीश रावत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपने कामों से नेता बनते हैं। कुछ लोगों को नेता जनता बनाती है और वह मीडिया में बने रहने के लिए ऐसे बयान काम करते हैं।
राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी की विचारधारा भारत देश की नहीं है। चाहे इमरजेंसी की बात हो या अन्य कोई देश की बात होगी। पहले देश के सैनिक के सिर कटने पर सैनिक के सिर नहीं मांगे जाते थे। लेकिन अब देश ने सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से सबको बता दिया कि कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता। देश के प्रधानमंत्री आंख से आंख मिलाकर बात करते हैं। अगर कोई गोली फेंकेगा तो देश के प्रधानमंत्री गोला से जवाब देंगे। हमारे बीजेपी सरकार सैनिकों के लिए बजट लाकर अच्छा काम कर रही है। अब हमारे देश में अत्याधुनिक असलहे और बुलेटप्रूफ जैकेट बनाए जा रहे हैं और देश सीमाओं की सुरक्षा के लिए सड़कों से भी सैनिक सीमा की सुरक्षा कर पाएंगे बनाई जा रही हैं।
सांसद अजय टम्टा ने कहा कि हमारी सरकार हमारी पार्टी सम्मान करती है। आपने देखा भी होगा हमारे प्रधानमंत्री जी के विचार से गांव घरों से खेलो इंडिया के माध्यम से बहुत सारी प्रतिभाएं आगे आ रही हैं। यह पहली बार देश के अंदर हुआ है। जहां खेलो इंडिया और योग के माध्यम से हमारे प्रधानमंत्री जी ने एक नई दिशा दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share