गोंडा
Trending

गोंडा में चलती कार में लगी भीषण आग

गोंडा में चलती कार में लगी भीषण आग

गोंडा में कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत देर रात रेलवे क्रॉसिंग के पास एक चलती कार में अचानक आग लग गई। कार सवार पांच लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि कार में सवार होकर 5 लोग बहराइच से गोंडा बारात जा रहे थे। रेलवे क्रॉसिंग के पास अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड व स्थानीय पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 1 घंटे बाद आवागमन चालू हुआ।
कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रेलवे क्रॉसिंग के पास देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब बहराइच जिले के रहने वाले राजन समेत पांच लोग एक कार में सवार होकर बहराइच से गोंडा बारात आ रहे थे और अचानक कार में आग लग गई। आग लगते ही कार सवार राजन समेत पांचों लोगों ने कूद कर किसी तरीके से जान बचाई। देखते ही देखते आग लगने से पूरी तरह कार जलकर खाक हो गई।
कार से निकलते ही कार सवार राजन ने स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के दौरान लखनऊ कर्नलगंज मार्ग पर घंटों लंबा जाम लगा रहा। 1 घंटे बाद आवागमन चालू हुआ।
कर्नलगंज कस्बा चौकी प्रभारी आशीष ने बताया कि आग की सूचना मिली थी। हम लोग मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। रास्ते से कार को हटवा करके आवागमन चालू कर दिया गया है। किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है। यह लोग बहराइच से गोंडा एक बारात में जा रहे थे। रास्ते में ही इनकी कार में आग लग गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share