गोंडा
Trending

गोंडा में BDO शिवमणि सस्पेंड, डीडीओ से हुई थी कहासुनी

गोंडा में BDO शिवमणि सस्पेंड, डीडीओ से हुई थी कहासुनी

गोंडा के वजीरगंज ब्लॉक में खंड विकास अधिकारी के पद पर तैनात रहे खण्ड विकास अधिकारी शिवमणि को शासन द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और निलंबन अवधि के दौरान निलंबित खंड विकास अधिकारी शिवमणि को आयुक्त कार्यालय से संबद्ध किया गया है। साथ ही विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।
खंड विकास अधिकारी शिवमणि पर कई गंभीर आरोप लगाकर की इनको निलंबित किया गया है। लगाए गए गंभीर आरोपों में कार्यालय स्टाफ के साथ अभद्र आचरण करने, स्थानान्तरित विकास खण्ड में पदभार न ग्रहण करने, सम्पूर्ण समाधान दिवस में अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने और उपायुक्त श्रम रोजगार का फोन रिसीव न करने, मुख्य विकास अधिकारी द्वारा दिये गये निर्देश का पालन न करने के चलते निलंबित किया गया है।
साथ ही परियोजना निदेशक, डीआरडीए के साथ अमर्यादित एवं असंसदीय आचरण करने, कार्यालय आदेश का उल्लंघन करने, परीक्षा ड्यूटी से अनुपस्थित रहने और सोशल एवं प्रिन्ट मिडिया में अनर्गल बयान देने के लिए शासन द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। निलंबन अवधि के दौरान खंड विकास अधिकारी शिवमणि कार्यालय आयुक्त ग्राम्य विकास उत्तर प्रदेश लखनऊ से सम्बद्ध रहेंगे।
गोंडा जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने बताया कि खंड विकास अधिकारी शिवमणि को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। शासन द्वारा और उनके खिलाफ विभागीय जांच की भी आदेश दिए गए हैं। ये लगातार अधिकारियों के आदेश को नहीं मान रहे थे और अधिकारियों के खिलाफ अनर्गल बयान दे रहे थे जिसको लेकर के शासन द्वारा कार्यवाही की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share