गोंडा
Trending

गोंडा में एंटी करप्शन टीम की बड़ी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश गोंडा
गोंडा में एंटी करप्शन टीम की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए जेई और एसएसओ,कनेक्शन के नाम पर उपभोक्ता से ले रहे थे सात हजार की घूस, मुकदमा दर्ज ।

गोंडा में एंटी करप्शन टीम की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए जेई और एसएसओ
गोंडा, । उपभोक्ता से बिजली कनेक्शन के नाम पर रिश्वत लेना डुमरियाडीह विद्युत उपकेंद्र के जेई व एसएसओ को भारी पड़ गया। उपभोक्ता की सूचना पर एंटी करप्शन टीम ने दोनों को सात हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। दोनो कर्मियों को नगर कोतवाली लाया गया है। एंटी करप्शन टीम ने जेई और एसएसओ के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

डुमरियाडीह विद्युत उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता कपिलदेव वर्मा व संविदा कर्मी एसएसओ रघुनंदन उर्फ विनायक सिंह ने बिजली कनेक्शन के नाम पर एक उपभोक्ता को बिदली कनेक्शन देने के नाम पर सात हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। उपभोक्ता ने इसकी जानकारी एंटी करप्शन टीम के दी तो अफसरों ने दोनों कर्मियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। शुक्रवार को उपभोक्ता सात हजार रुपये लेकर उपकेंद्र पहुंचा। जैसे ही उसने जेई व एसएसओ को सात हजार रुपये पकड़ाए तत्काल एंटी करप्शन टीम के अफसरों ने जेई व एसएसओ को रंगे हाथ पकड़ लिया।

एंटी करप्शन टीम दोनो आरोपियों को पकड़कर नगर कोतवाली ले गयी। एंटी करप्शन टीम के दरोगा प्रिंस सिंह ने बताया कि दोनो के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share