गोंडा
Trending

2024 के चुनाव में 80 की 80 सीटें BJP जीतेगी

गोंडा में एक कार्यक्रम के दौरान बृजभूषण शरण सिंह ने कहा “2024 के चुनाव में 80 की 80 सीटें BJP जीतेगी, विपक्ष पहले भी इकठ्ठा हुआ था, उनसे कोई फर्क नहीं पड़ता” उन्होंने कहा “दुनिया महंगाई से त्रस्त, भारत में किसी पर कोई असर नहीं” है।
सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा, “बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज बीजेपी से जुड़ने जा रहा है। इस समय देश के अंदर मोदी लहर चल रही है। विपक्ष हमेशा एकजुट होता है, लेकिन देश की जनता हमेशा पीएम मोदी के साथ है। आज यहां किसी पर महंगाई का कोई असर नहीं दिख रहा है। पीएम मोदी का रथ कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि उनका रथ जनता चला रही है। उनका रथ हिंदू-मुस्लिम अमीर गरीब सब मिलकर चला रहे हैं।”
2024 के चुनाव में अखिलेश यादव और अरविंद केजरीवाल साथ हैं, इस सवाल पर बृजभूषण सिंह ने कहा कि इससे पहले भी गठबंधन हो चुके हैं। नेताओं का गठबंधन होता है, लेकिन जनता का नहीं।
सांसद बृजभूषण ने आगे कहा कि हमने देवीपाटन और फैजाबाद मंडल देखा है। किसी मुस्लिम ने अगर एक कुएं में पानी पी लिया तो उस कुएं से पानी पीने वाले हिंदू भी मुसलमान हो जाते थे। हम लोगों ने एक बंटवारा झेला है। दोबारा बंटवारा नहीं झेलना है। जो लोग हिंदू मुस्लिम की बात करते हैं वो गलत लोग हैं।
बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के कारण मुसलमानों के चेहरे पर खुशी आई. साल 2014 में मोदी सरकार में सबका विकास हुआ और सबके साथ और विकास ही पार्टी का फार्मूला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share