गोंडा
Trending

बृजभूषण बोले-मेरे परिवार से कोई नहीं लड़ेगा WFI का चुनाव

बृजभूषण बोले-मेरे परिवार से कोई नहीं लड़ेगा WFI का चुनाव

आज भारतीय कुश्ती संघ के चुनाव को लेकर के नामांकन हो रहा है और कयास लगाया जा रहा था कि निवर्तमान भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के परिवार से कोई सदस्य नामांकन कर सकता है लेकिन आज भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया।
कैसरगंज सांसद ने कहा ,” मेरे व परिवार से कोई भी नामांकन दाखिल नहीं करने जा रहा है ना ही किसी ने नामांकन दाखिल किया है। आज भारतीय कुश्ती संघ के चुनाव के लिए नामांकन का आखिरी दिन है और 22 राज्य से लोग मेरे पास मिलने आए थे। जिनसे मैंने मुलाकात की है। उसमें से कुछ लोग हैं जो नामांकन करने जा रहे हैं लेकिन इसमें मेरे परिवार का कोई सदस्य नहीं है जो नामांकन करने जा रहा है।”
बता दें कि रविवार को बीजेपी सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह आनन-फानन में गोंडा से लखनऊ पहुंचे। जहां लखनऊ से फ्लाइट लेकर दिल्ली गए थे। जहां 22 राज्यों से आए लोगों से मुलाकात कर WFI के चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर के कई घंटों तक मंथन किया था।
उम्मीदवार के नाम पर प्रस्ताव भी पास हुआ था जिसको लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं कि बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के परिवार से कोई चुनाव लड़ सकता है और वह आज नामांकन दाखिल कर सकता है, बैठक में उसी के नाम पर मुहर लगी है। लेकिन आज आए उनके बयान से साफ हो गया है कि WFI में उनके परिवार का कोई सदस्य चुनाव नहीं लड़ेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share