गोंडा
Trending

बृजभूषण शरण सिंह बोले- 22 जनवरी को त्रेता युग आ रहा

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। साथ ही विपक्ष को टुकड़े टुकड़े गैंग बताया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अच्छी समझ होती तो वे राम मंदिर, सनातन धर्म, सर्जिकल स्ट्राइक, कोरोना की दवाई और कोरोना पर सवाल ना उठाते।
उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर विपक्षी नेताओं को भी निशाने पर लिया। सांसद ने कहा ,” जिसको परेशानी हो वह शर्म करे, कलयुग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रेता युग ला दिया है। 22 तारीख को त्रेता युग यहां पर धरती पर आने वाला है। यह सृष्टि की उत्पत्ति ब्रह्मा से मानी जाती है। पहले सतयुग का नंबर आता है फिर त्रेता का नंबर आता है फिर द्वापर का नंबर आता है और फिर कलयुग का नंबर आता है।”
उन्होंने आगे कहा ” कलयुग तो वैसे अभी कई हजार वर्ष है और अभी तो केवल 5000 वर्ष पूरे हुए हैं लेकिन हम यह कह सकते हैं कि कलयुग और त्रेता युग की जो दूरी थी जो गैप था, उसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा कर दिया है। 22 जनवरी जैसे-जैसे निकट आ रहा है। हम कलयुग से त्रेता युग में पहुंच रहे हैं। ऐसा माहौल देश के अंदर बना हुआ है। ” मीडिया से बात करते हुए भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बयानबाजी पर कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा ,” राहुल गांधी को छात्र नेता जितनी समझ भी नहीं है। विपक्ष ऐसी राजनीति कर रहा है। जैसे वह किसी यूनिवर्सिटी का लीडर हो।
विशेषकर दिल्ली यूनिवर्सिटी का लीडर हो और टुकड़े-टुकड़े गैंग का लीडर हो। नहीं तो एयर स्ट्राइक पर सवाल, कोरोना पर सवाल, कोरोना की दवाई पर सवाल, अर्थ व्यवस्था पर सवाल, मंदिर पर सवाल, सनातन धर्म पर सवाल, ये लोग जैसे-जैसे सवाल उठाते जा रहे हैं स्वयं पीछे हटते जा रहे हैं। लड़ाई से बाहर होते जा रहे हैं। ऐसा करके कांग्रेस लड़ाई से बाहर हो रही है। “

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share