गोंडा
Trending

आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका तो परिजनों ने दोनों को उतारा मौत के घाट

आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका तो परिजनों ने दोनों को उतारा मौत के घाट

गोंडा में सोमवार देर रात ऑनर किलिंग की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रेमी-प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद लड़के की लाश घर से डेढ़ किलोमीटर दूर गन्ने के खेत में फेंक दी गई। जबकि लड़की की लाश को 20 किलोमीटर दूर अयोध्या में रातों-रात दफन कर दिया।
इस खौफनाक वारदात को लड़की के परिवार वालों ने उस वक्त अंजाम दिया, जब युवक प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा था। इस दौरान घरवालों ने लड़के को पकड़ लिया। उसको बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। लड़की उसे बचाने आई तो उसे भी मार डाला। इसके बाद हत्या कर दी। पुलिस ने लड़के के शव को बरामद कर लिया है।
मामला धानेपुर थाना क्षेत्र के मेहनौन गांव का है। गांव के रहने वाले प्रेमी सतीश चौरसिया का आरती चौरसिया से करीब दो साल से अफेयर था। दोनों की अक्सर गांव के बाहर मुलाकात होती थी। इस बात का लड़की के घर वाले कई बार विरोध कर चुके थे। करीब एक हफ्ते से आरती घर वालों के डर से सतीश से मिलने नहीं जा पाई थी। जिसके चलते उसने प्रेमी को रात को मिलने अपने घर बुला लिया।
आधी रात करीब साढ़े 12 बजे जब सतीश अपनी प्रेमिका आरती से मिलने उसके घर पहुंचा तो दोनों को आरती के परिजनों ने देख लिया। इसके बाद रात काे ही दोनों को जमकर पीटा, उसके बाद रस्सी से दोनों की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद प्रेमी के शव को चारपाई पर लिटाया और गांव के बाहर गन्ने के खेत में चारपाई समेत फेंक आए। सुबह होने तक आनन-फानन में लड़की के शव को अयोध्या ले जाकर एक खेत में दफनाकर चले आए।
पुलिस गांव पहुंची और प्रेमिका के घरवालों से पूछताछ की। पहले तो उन लोगों ने पुलिस काे भ्रमित किया। अपने बयानों में उलझाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने शक होने पर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने पूरी सच्चाई बता दी। इसके बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों की निशानदेही पर डेढ़ किलोमीटर दूर लड़के के शव को गन्ने के खेत से बरामद किया। प्रेमी की शव चारपाई पड़ा था।
मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया, ” सोमवार को लड़के के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई थी। इसके बाद धानेपुर पुलिस लड़के के घर पहुंची। पूछताछ में पता चला कि सतीश एक लड़की से अफेयर चल रहा था। वह उससे मिलने गया था। उसकी प्रेमिका की भी हत्या कर शव का अंतिम संस्कार अयोध्या में कर दिया गया है। फिलहाल युवती के परिजनों को हिरासत में लिया गया है।उनसे पूछताछ की जा रही है। लड़के की डेडबाडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, लड़की की डेडबॉडी बरामद होने के उसका भी पोस्टमाॅर्टम कराया जाएगा। ”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share