गोंडा
Trending

डीएम ने महादेवा, मिश्रौलिया व सोनीगुमटी रेलवे क्रासिंग ओवरब्रिज के कार्यों का लिया जायजा

डीएम ने महादेवा, मिश्रौलिया व सोनीगुमटी रेलवे क्रासिंग ओवरब्रिज के कार्यों का लिया जायजा

गोंडा जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने महादेवा रेलवे क्रॉसिंग ओवरब्रिज एवं मिश्रौलिया रेलवे क्रॉसिंग ओवरब्रिज तथा सोनीगुमती रेलवे क्रॉसिंग ओवरब्रिज पर चल रहे कार्यों के प्रगति का औचक निरीक्षण कर जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान डीएम ने वहां पर उपस्थित रेलवे एवं सेतु निगम तथा लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कड़े निर्देश देते हुए कहा है कि सभी ओवरब्रिज पर चल रहे कार्यों में तेजी लाकर निर्धारित समय सीमा के अन्दर तैयार करना सुनिश्चित करें। इसमें किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। साथ ही उन्होंने सेतु निगम व रेलवे के अधिकारियों से कहा है कि आपस में संवाद स्थापित करते हुए बचे हुए कार्यों को समय से पूर्ण करायें, तथा समय समय पर प्रगति के संबंध में अवगत करायें।
इसके साथ ही उन्होंने वहां पर उपस्थित लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि क्रासिंग के आस पास खराब व गढ्ढायुक्त सड़कों को तत्काल सही कराकर हमको अवगत करायें। साथ ही सड़क सही कराने का फोटोग्राफ भी भेजें। ताकि जनसमान्य के आवागमन में किसी प्रकार की कोई समस्या न हो।
निरीक्षण के दौरान नगर मजिस्ट्रेट चन्द्रशेखर, पीडब्ल्यूडी के अधिकारी, रेलवे के अधिकारी, सेतु निगम के संबंधित अधिकारी, एसएचओ कोतवाली नगर संजय कुमार सहित सभी संबंधित विभाग के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share