गोंडा
Trending

गोंडा डीएम ने निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज का किया निरीक्षण

गोंडा में 112 करोड़ रुपए की लागत से बनाए जा रहे 895 मीटर गोंडा- मिश्रौलिया रेलवे ओवर ब्रिज का गोंडा जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने रेलवे और सेतु निगम के अधिकारियों के साथ निरीक्षण कर में तेजी लाने के निर्देश देते हुए अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। समय से पहले कार्य पूरा करने के भी गोंडा जिला अधिकारी नेहा शर्मा द्वारा निर्देश दिए गए हैं। दरअसल 895 मीटर रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण बीते वर्ष 2020 से किया जा रहा है और 3 साल पूरा हो चुका है, अभी तक इस ओवर ब्रिज का निर्माण कर पूरा नहीं हो चुका है। 3 सालों से बन रहे इस ओवर ब्रिज के धीमीगति को लेकर करके बीते दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा भी यहां के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई गई थी, जिसके बाद काम में तेजी हुआ और अब कार्य अंतिम चरण में है।
बीते वर्ष 2020 में देश की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार ने गोंडा जनपद वासियों को जाम से निजात दिलाने के लिए एक बड़ी सौगात देते हुए तीन ओवर ब्रिज गोंडा वासियों को दी थी। तीनों ओवर ब्रिज का निर्माण 2020 से किया जा रहा है, लेकिन अभी तक तीनों ओवर ब्रिजों का निर्माण पूरा नहीं हो चुका है। 112 करोड रुपए की लागत से बनाया जा रहा गोंडा मिश्रौलिया रेलवे ओवर ब्रिज अब अंतिम चरण में है। और चुनाव से पहले इसका उद्घाटन करके गोंडा वासियों को एक बड़ी सौगात सरकार द्वारा दी जाएगी।
आज गोंडा जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने रेलवे और सेतु निगम विभाग के अधिकारियों के साथ निर्माणाधीन गोंडा मिश्रौलिया रेलवे ओवर ब्रिज का निरीक्षण कर निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही अंतिम चरण में चल रहे कार्य में भी लापरवाही मिलने पर गोंडा जिला अधिकारी नेहा शर्मा द्वारा रेलवे और सेतु निगम के अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाई गई है और जल्द से जल्द कार्य पूरा कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद इस निर्माणाधीन ओवर ब्रिज का उद्घाटन जनप्रतिनिधियों द्वारा किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share