गोंडा
Trending

राजकीय रेलवे पुलिस ने अवैध शराब धंधे करने वाले तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार

राजकीय रेलवे पुलिस ने अवैध शराब धंधे करने वाले तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार

गोंडा। राजकीय रेलवे पुलिस ने अवैध शराब धंधे करने वाले तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 70000 रुपया की कीमत के 60. 48 लीटर अवैध शराब बरामद हुई हैं। यह सभी अवैध शराब बिहार जा रहा था।
जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक अरविंद शर्मा ने बताया कि अपने टीम के साथ मंगलवार को ट्रेन व स्टेशन चेकिंग के दौरान स्वामीनारायण छपिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के पूर्वी छोर पर खड़े तीन व्यक्ति को पूछताछ के लिए लाया गया । प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान पहला व्यक्ति अपना नाम मुकेश कुमार निवासी गोकुलपूरा झोटवाड़ा थाना करधनी जनपद जयपुर (राजस्थान )
दूसरा केदारमल निवासी लल्लीसरी थाना मौलासर जिला नागौर (राजस्थान), जबकि तीसरा विपिन शाह डुमरिया निवासी डुमरिया थाना बथनहा जिला सीतामढ़ी (बिहार) का है। उन्होंने बताया कि तीनों व्यक्ति के पास शराब की अवैध शराब की 336 बोतले बरामद हुई है ।कहा कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों दरभंगा स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन से इन अवैध शराब की बोतले को राजस्थान से खरीद कर बिहार राज्य ले जा रहे थे । प्रभारी निरीक्षक ने बताया पकड़े गए अवैध शराब 60.48 लीटर है। जिसकी कीमत 70000 रुपये है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीनों व्यक्ति राजस्थान व अन्य प्रदेश से कम दाम में खरीद कर शराब की बोतल को बिहार में उच्च दम पर बेचने का काम करते है।
उधर राजकीय रेलवे पुलिस की टीम ने मंगलवार को चोरी की कीमती दाम के दो मोबाइल सेट सहित दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share