गोंडा
Trending

पानी तेज बहाव के साथ बहती लाश को ग्रामीणों की सुचना पर पुलिस ने‌ किया बरामद

पानी तेज बहाव के साथ बहती लाश को ग्रामीणों की सुचना पर पुलिस ने‌ किया बरामद

अलावल देवरिया गोण्डा।।

थाना मोती गंज धानेपुर पुर , पुलिस रही मौजूद शव की पहचान बहराइच जनपद के थाना बिशेश्वर गंज सुभाष चन्द्र उर्फ राजन की।

आज तड़के जब लोग नित्य क्रिया के लिए निकले तो सरयू नहर शाखा में पानी की तेज बहाव के साथ लाश बहती देखी जिसकी चर्चा होने लगी लाश थाना मोती गंज क्षेत्र स्थित मतवरिया पुल पर पुलिस ने पुल पर लगे तावे को बंद करा कर निकलवाया गया।
गौरतलब हो नहर शाखा में शव बहने की सुचना पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे थे पानी की सतह पर बहती लाश को बरामदगी स्थल से पहले भी कई गांवों के लोगों ने देखा लेकिन कोई पचड़े में पड़ने से बचने के लिए जुबान नहीं खोला जब शव नौसी गांव के पुल पर पहुंची तो बहा तमाम लोगों ने देखा जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस पहुंची लेकिन तेज बहाव से किसी की काबू नहीं चला आखिर कार मतवरिया पुल के पानी रोकने पर ही निकली जा सकी लाश।
बिदित हो बीते दिवस रविवार को थाना कौड़िया थाना में क्षेत्र के बंगाईगांव के समीप नहर शाखा किनारे एक बाइक , चप्पल मिला था पुलिस शव को खोजबीन कर रही थी। कौड़ियां थाने में नन्द कुमार मिश्रा निवासी गांव खान पुर मल्लोह थाना बिशेश्वर गंज जनपद बहराइच ने अपने बेटे का अपहरण कर गायब करने का मुकदमा दर्ज कराया था।
यहां अज्ञात शव मिलने पर थाना मोती गंज थाना अध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय व थाना अध्यक्ष धानेपुर सतेंद्र कुमार वर्मा ने इसकी सूचना कौडिया पुलिस को दी सुचना पर थाना अध्यक्ष कौडिया योगेश प्रताप सिंह मय हमराही टीम के साथ पहुंचे वहीं घटना की सूचना पर बहराइच जनपद थाना बिशेश्वर गंज के खान पुर मल्लोह गांव निवासी नन्द कुमार मिश्रा अपने पुत्र प्रिंस के साथ पहुंचे शव को देखते हुए दाहडे मार कर रोने लगे तथा लाश को अपने 30बर्षीय बेटे सुभाष चन्द्र उर्फ राजन मिश्रा के रूप में की ।
अधिक समय से पानी में रहने से लाश एकदम सड चुकी थी पहनावे‌ काली पैट बनियान,हाथ में रक्षाबंधन बंधा था अल्बत्ता जींस की जेब से मृतक का फर्स निकला जिसमें उसका तथा पिता का आधार कार्ड,पेन कार्ड, एटीएम कार्ड, सहित अन्य कागजात ही मिले । उपरोक्त सामग्री को शव से बरामद करते हुए तीनों थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में थाना अध्यक्ष मोती गंज ने शव का पंचनामा नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया जनपद मुख्यालय।
थाना अध्यक्ष कौडिया योगेश प्रताप सिंह ने बताया मृतक के पिता ने अपने बेटे के ससुराली जनों पर मृतक के साथ अनहोनी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराते हुए दर्शाया था कि मृतक सुभाष चन्द्र उर्फ राजन शनिवार को अपने ससुराल पुरैनिया गांव थाना खरगुपुर आत्मा राम मिश्रा जो उसके ससुराल है के घर गया था रात करीब 9बजे मोबाइल पर बात की घर आने की बात कही थी जिसकी बाइक चप्पल की पहचान करते हुए दर्ज कराया था जिसकी लाश आज थाना मोती गंज उपरोक्त घटना सथल‌पर बरामद कर लिया गया है आग्रीम बिवेचनात्मक कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share