गोंडा
Trending

आशनाई में चाकू से हमला,एक कि मौत,दूसरा घायल

आशनाई में चाकू से हमला,एक कि मौत,दूसरा घायल

चेहल्लुम मेला देखने गए दो युवकों पर चाकू से हमला,एक युवक की मौत,एक घायल

हमले के बाद मेले में हड़कंप

कोतवाल देहात घटनास्थल पर पहुंचे, जांच पड़ताल शुरू

झंझरी।
कोतवाली देहात क्षेत्र के फिरोजपुर ग्राम पंचायत में चेहल्लुम मेला देखने गए दो युवकों पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद मेले में हड़कंप मच गया। हमले में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। जहां एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया। वही दूसरे युवक का इलाज चल रहा है।
कोतवाली देहात क्षेत्र के खोरहंसा के शाकिब व तस्लीम दोनों सोमवार शाम को फिरोजपुर ग्राम पंचायत में चेहल्लुम मेला देखने गए थे।जँहा पर मेले में मौजूद कुछ लोगों ने शाकिब पुत्र सलामत और विशु नागा टेपरा निवासी तस्लीम पुत्र अलीम के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। हमले दोनों घायलों को उपचार के अस्पताल लाया।जँहा पर डॉक्टर दीपक कुमार सिंह ने शाकिब को मृत घोषित कर दिया। वही तस्लीम का उपचार चल रहा है।शाकिब मुंबई में रहकर बेकरी का काम करता है। जो15 दिन पूर्व घर आया था, वही तस्लीम एक प्राइवेट स्कूल की गाड़ी चलाकर रोजी रोटी चलाता था। प्रभारी निरीक्षक महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। मौके पर पहुंच गया हूं, तहरीर मिलते ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी।

शाकिब की मौत की सूचना पर अस्पताल पहुँची उसकी बड़ी बहन तारुननिशा रो रो कर कह रही थी। हमरे अम्मी रेशमा बड़का कई के करी देखभाल। रोते बिलखते हुए वह बदहोशा हो गई।

छोटे भाई ने रोका था कि मत जाओ मेला

चाकू के हमले में घायल तस्लीम के छोटे मुसीम ने बताया कि उसने अपने बड़े भाई को मेला देखने जाने से रोका था,लेकिन वह नही माने और शाकिब के साथ चले गए। जहां पर दोनों के ऊपर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर उसके भाई को लहलुहान कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share