गोंडा
Trending

गोंडा में मिशन शक्ति फेज 4 का हुआ शुभारंभ

गोंडा में मिशन शक्ति फेज 4 का हुआ शुभारंभ

गोंडा जिले में आज मिशन शक्ति फेज-4 का शुभारंभ टॉमसन इंटर कॉलेज से हरी झंडी दिखा करके आयुक्त देवी पाटन, डीआईजी और डीएम-एसपी ने रवाना किया। रैली के माध्यम से महिलाओं को सशक्त व जागरूक बनाने के लिए बालिकाओं द्वारा पूरे शहर में लोगों को जागरूक किया गया।
इसके साथ ही महिला संबंधी हेल्पलाइन नंबर के बारे में भी लोगों को बताया गया और व्यापक प्रचार-प्रसार को लेकर पिंक महिला स्कूटी रैली को भी हरी झंडी दिखाकर अधिकारियों ने रवाना किया जो जिले के विभिन्न स्थानों पर जाकर के महिलाओं को सशक्त व जागरूक बनाने के लिए उनको जागरूक करेंगे। इसके साथ ही महिला संबंधी हेल्पलाइन नंबर के बारे में भी लोगों को जानकारी देगी कि अगर किसी भी महिला के साथ कोई दिक्कत होती है महिला हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके आप मदद ले सकते हैं और अपने आप को आप सशक्त व मजबूत बना सकते हैं।
दरअसल शारदीय नवरात्र कल से शुरू हो रहा है ऐसे में आज से ही मिशन शक्ति फेज-4 का शुभारंभ प्रयुक्त देवीपाटन मंडल योगेश्वर राम मिश्रा डीआईजी अमरेंद्र प्रताप सिंह और डीएम नेहा शर्मा व एसपी अंकित मित्तल ने टॉमसन इंटर कॉलेज के मैदान से हरी झंडी दिखा करके पिक स्कूटी महिला बाइक रैली को रवाना किया। वहीं, मिशन शक्ति अभियान को लेकर के महिलाओं को सशक्त और जागरूक करने को लेकर के जिले के विभिन्न इंटर कॉलेज से आई बालिकाओं को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।
यह रैली विभिन्न स्थानों पर जाकर के महिलाओं को जागरूक करेंगे और महिला हेल्पलाइन के संबंधित जानकारी देंगी। इसके साथ ही हमने बालिकाओं की भी रैली पूरे शहर में निकली है जो महिलाओं और बालिकाओं को जागरुक कर रही है। वही गोंडा डीएम नेहा शर्मा ने बताया कि मिशन शक्ति अभियान के तहत महिलाओं को जागरूक किया जा रहा है। इसको लेकर के बालिकाओं द्वारा पूरे शहर में एक रैली निकाली गई है ताकि बालिकाएं और महिलाएं अपने आप को सशक्त बना सके और किसी भी प्रकार की दिक्कत होने पर महिला हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके मदद ले सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share