गोंडा
Trending

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गोंडा में पुलिस प्रशासन अलर्ट

अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर गोंडा में पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है। डीआईजी देवी पाटन रेंज अमरेंद्र प्रसाद सिंह और पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने अधिकारियों के साथ गोंडा-अयोध्या बॉर्डर पर पहुंचकर बॉर्डर का निरीक्षण किया और प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर तैयारी का जायजा लिया।
इसके साथ ही डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह पुलिस अधीक्षक गोंडा विनीत जायसवाल ने गोंडा अयोध्या सीमा पर ड्रोन कैमरे से अनवरत रूप से निगरानी रखने और सतर्क दृष्टि बनाए रखने के सख्त निर्देश भी दिए हैं। किसी भी प्रकार की लापरवाही होने पर कार्रवाई की भी चेतावनी दी गई है। साथ ही साथ यातायात व्यवस्था सुदृढ बनाये रखने के लिए अयोध्या से समन्वय स्थापित कर रूट डायवर्जन भी तैयार किया जा रहा है।
अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह संपन्न करवाने के लिए सुरक्षा-प्रबंधों को लेकर एसपी ने कड़े निर्देश दिए हैं। उन्होंने जिले में पूरी सक्रियता बरते जाने को कहा है। किसी भी मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया है।
पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने पुलिस लाइन सभागार में बैठक की। उन्होंने अयोध्या में श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए सभी थाना प्रभारियों को कड़ी चौकसी करने के निर्देश दिए। संवेदनशील स्थानों पर भ्रमण करके गतिविधियों के विषय में जानकारी प्राप्त करने को कहा। साथ ही रूट डायवर्जन का कड़ाई से पालन कराने व अयोध्या की तरफ आने-जाने वाले वाहनों की सघनता से चेकिंग करने को निर्देशित किया गया। पीआरवी वाहनों की निरन्तर चेकिंग करते हुए सवेदनशील स्थानों पर पीआरवी वाहनो की सक्रियता बढ़ाए जाने एवं सभी पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान दृश्यता, गतिशीलता, सजगता एवं सतर्कता बनाये रखने के लिए निर्देशित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share