गोंडा
Trending

गोंडा में क्विज प्रतियोगिता कल से होगी शुरू

गोंडा जिले में जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने जिले के लाखों युवाओं को सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का एक बड़ा अवसर प्रदान किया है। जिला प्रशासन गोंडा द्वारा जल जीवन मिशन की थीम पर ऑनलाइन क्विज कराने की घोषण की गई है, इसकी शुरुआत एक जनवरी से होगी। सर्वाधिक सही जवाब देने वाले 200 प्रतिभागियों को विशेष पुरस्कार दिए जाएंगे। साथ ही, जल जीवन मिशन का जनपद में ब्रांड एम्बेसडर बनने का भी अवसर प्रदान किया जाएगा। जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने बताया कि जनपद के विकास में आम जनमानस विशेषकर युवाओं की सहभागिता सुनिश्चित करने की दिशा में यह कदम उठाया गया है।
ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता के अन्तर्गत जिलाधिकारी के ट्विटर अकाउंट (अब एक्स) और फेसबुक अकाउंट पर प्रश्न जारी किए जाएंगे। इसमें, जल जीवन मिशन से संबंधित प्रश्न होंगे। 15 जनवरी तक कुल 20 सवाल जारी किए जाएंगे। सर्वाधिक सही जवाब देने वाले 200 प्रतिभागियों को प्रमाण पत्रों के साथ विशेष पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे। अन्य सफल प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे।
प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए इच्छुक प्रतिभागियों को ऑनलाइन पंजीकरण भी कराना होगा। इसके लिए जिलाधिकारी के ट्विटर अकाउंट और फेसबुक अकाउंट के माध्यम से एक गूगल फार्म जारी किया जाएगा। जिस पर क्लिक करके आप अपना ऑनलाइन आवेदन फार्म भर सकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share