गोंडा
Trending

गोंडा में वितरित की गई खेलकूद किट

गोंडा में वितरित की गई खेलकूद किट

गोंडा जिले की विकास भवन सभागार में युवा कल्याण विभाग द्वारा आयोजित किट वितरण कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि कटरा बाजार से बीजेपी विधायक बावन सिंह व जिलाधिकारी नेहा शर्मा और मुख्य विकास अधिकारी एम.अरुन्मोली ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। साथ ही गोंडा डीएम नेहा शर्मा व मुख्य विकास अधिकारी एम.अरुन्मोली ने विधायक बावन सिंह को बुके देकर स्वागत किया।
आज विकास भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां कटरा बाजार विधायक बावन सिंह, डीएम और मुख्य विकास अधिकारी ने युवा मंगल दल और महिला मंगल दल के सैकड़ों लोगों को खेलकूद किट प्रदान करते हुए कहा कि आप लोग गांव गांव जाकर बच्चों को और लोगों को खेलकूद के प्रति जागरूक करें ताकि लोगों के अंदर एक खेल की जिज्ञासा हो। वह अपने बच्चों को खेल के क्षेत्र में लाएं और वही बच्चे खेलकर देश का नाम रोशन करें।
विधायक बावन सिंह ने कहा कि आज के समय में हमारे बच्चे मोबाइल पर ज्यादा बिजी रहते हैं और खेलकूद के बारे में ध्यान नहीं दे रहे हैं। हमारे बच्चों को खेलकूद के प्रति ध्यान देना चाहिए और खेल में प्रतिभाग करना चाहिए। इससे उनका शरीर भी स्वस्थ रहेगा और वह खेलकूद के मामलों में आगे बढ़ते हुए प्रदेश और देश का नाम रोशन करने में सक्षम होंगे। उन्होंने कहा कि बच्चे आजकल मोबाइल ज्यादा देखते हैं। खेल के प्रति गंभीर नहीं है, यह सोचने वाली बात है।
डीएम नेहा शर्मा ने कहा कि युवा कल्याण विभाग द्वारा लगातार युवा मंगल दल और महिला मंगल दलों को खेलकूद किट वितरण की जाती है। यह गांव गांव जाकर के बच्चों के साथ खेलकूद विभिन्न प्रकार के चित्रों के माध्यम से करती है। बच्चों को जागरूक करती है। ताकि बच्चे खेल के प्रति अपनी रूचि दिखाएं और खेल करके जिले का नाम रोशन करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share