गोंडा
Trending

अज्ञात युवक का शव नहर उतराता देख कर क्षेत्र में हडकंप

अज्ञात युवक का शव नहर उतराता देख कर क्षेत्र में हडकंप

मनकापुर(गोण्डा) लगभग 35वर्षीय अज्ञात युवक का शव नहर उतराता देख कर क्षेत्र में हडकंप मच गया।ग्रामीणो ने तल्काल सूचना पुलिस को दिया।सूचना पर पहुंची पुलिस कडी मशक्त के बाद शव को नहर से निकाल कर पंचनामा भर पोस्ट मार्टम के लिए मुख्यालय भेजा है।
रविवार सुबह बनकसिया भोरहा के ग्रामीणों को कोतवाली क्षेत्र के जिगना चौकी क्षेत्र में बहने वाली सरयू नहर खंड 2 में युवक का शव तैरता दिखाई दिया। ग्रामीणों ने पुलिस चौकी को नहर में शव होने की सूचना दिया सूचना मिलने पर जिगना चौकी प्रभारी शिव कुमार यादव व दतौली चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच। लेकिन नहर में जल का बहाव तेज होने के कारण से शव किसी एक स्थान पर रुक नहीं रहा था।जिससे शव निकालने के लिए पुलिस को घंटो पसीने बहाने पडे। शव पानी के गति से गतिमान रहा। नहर में बहते बहते शव बनकसिया के भोरहा गांव से टीका पुरवा के पास पुल तक पहुंचा। जहां उसे पुल के नीचे बांस व कांटों में फंसा कर रोका जा सका।
शव को बाहर निकालने के बाद शव दो तीन दिन पुराना होने की स्थित में दिखा। उधर मामले की सूचना मिलने के बाद एसएसआई प्रबोध कुमार भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जिगना चौकी प्रभारी शिवकुमार यादव ने शव को कब्जे में लेकर व पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया। प्रबोध कुमार ने बताया कि मौके पर शव का शिनाख्त करवाने का प्रयास किया गया लेकिन नही हो सका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share