गोंडा
Trending

गोंडा में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत

गोंडा में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत

गोंडा जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत देर शाम एक बकरी को बचाने के चक्कर में मौरंग से भरा हुआ ट्रैक्टर ट्राली खाई में पलटने से मौके पर ही दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई । तो वही तीन मजदूर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तरबगंज में भर्ती कराया गया जहां इलाज चल रहा है। मृतक दोनों मजदूर युवकों के शव को कब्जे में लेकर तरबगंज पुलिस पंचायत नामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की जांच में जुटी हुई है।
नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अहिरन पूरवा मथुरा चौबे के रहने 30 वर्षीय अलगू और 29 वर्षीय सहज राम अपना परिवार चलाने के लिए मजदूरी का काम करते थे और गोंडा शहर से ट्रैक्टर ट्राली पर मोरंग लादकर के तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदीपुर जा रहे थे। चांदीपुर पहुंचने से पहले ही रास्ते में एक बकरी को बचाने के चक्कर में मौरंग से भरा हुआ ट्रैक्टर ट्राली सड़क के किनारे खाई में जा गिरी।
जिससे मौके पर ही 30 वर्षीय अलगू और 29 वर्षीय सहज राम की मौत हो गई। तो वही ट्रैक्टर पर सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों और एंबुलेंस के मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तरबगंज में भर्ती कराया गया, जहां इलाज चल रहा है। मृतक और घायल युवकों के परिजनों को पुलिस द्वारा सूचना दी गई।
तरबगंज थाना अध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि यह चांदीपुर के पास की घटना है जहां एक ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर के पांच लोग मोरंग लेकर के जा रहे थे और अचानक ट्रैक्टर ट्राली खाई में गिर गई । जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है। तो वहीं तीन युवक घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जांच करके आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share