गोंडा
Trending

गोंडा में पुलिसकर्मियां का हुआ ट्रांसफर

गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने के लिए जनहित और प्रशासनिक क्षेत्र में 31 मुख्य आरक्षी और 17 आरक्षियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल करते हुए तबादला किया है। गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने मुख्य आरक्षी मनोज कुमार यादव को पुलिस लाइन से पेशी अपर पुलिस अधीक्षक, आरक्षी अंगद कुमार को पुलिस लाइन से कोतवाली नगर भेजा गया है।
इसी तरह महिला मुख्य आरक्षी संज्ञा भारती को पुलिस लाइन से कोतवाली नगर, मुख्य आरक्षी राजेश प्रताप यादव को पुलिस लाइन से कोतवाली नगर, अशोक यादव को पुलिस लाइन से कोतवाली नगर,बांका सिंह को पुलिस लाइन से कोतवाली देहात,महेश कुमार को पुलिस लाइन से कोतवाली देहात, महिला आरक्षी सुमित्रा चौहान को पुलिस लाइन से कोतवाली देहात का ताबदला किया गया है।
आरक्षी बिपिन बिहारी पटेल को पुलिस लाइन से कोतवाली देहात, नरेंद्र यादव को पुलिस लाइन से कोतवाली देहात, मुख्य आरक्षी देवनंदन वर्मा को पुलिस लाइन से कोतवाली देहात, दिलीप कुमार को पुलिस लाइन से कोतवाली देहात,रवि प्रकाश यादव को पुलिस लाइन से कोतवाली देहात, आरक्षी सर्वेश कुमार को पुलिस लाइन से कोतवाली देहात, विनय कुमार को पुलिस लाइन से इटियाथोक, मुख्य आरक्षी राकेश सिंह को पुलिस लाइन से इटियाथोक, आरक्षी चेतन पांडे को पुलिस लाइन से खरगूपुर, मुख्य आरक्षी बिजली प्रसाद को पुलिस लाइन से खरगूपुर, जयमाल को पुलिस लाइन से मनकापुर,दीपेंद्र प्रताप सिंह को पुलिस लाइन से मनकापुर,वीरेंद्र कुमार को पुलिस लाइन से मनकापुर, विजय नाथ यादव को पुलिस लाइन से मनकापुर, प्रदीप कुमार को पुलिस लाइन से छपिया, आरक्षी नितेश यादव को पुलिस लाइन से छपिया भेजा गया। इसी तरह कई अन्य पुलिस कर्मियों का तबादला हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share