गोंडा

गोंडा में सड़क हादसे में दो की मौत, सात घायल, डीसीएम-ट्रक के ओवरटेक करने पर चपेट में आया टेंपो

गोंडा में सड़क हादसे में दो की मौत

गोंडा के नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत परसापुर के पास अयोध्या से दर्शन करके टेंपो से लौट रहे 9 लोग ट्रक और डीसीएम की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें एम्बुलेंस न मिलने पर निजी वाहन से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।
सभी लोग टेंपो में सवार होकर नेपाल के कपिलवस्तु से अयोध्या दर्शन करने आए थे। अयोध्या से दर्शन करके लौट रहे थे कि परसापुर के पास ट्रक और डीसीएम की चपेट में आने से टेंपो पलट गया। जिसमें से नौ लोग घायल हुए थे। जिन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां दो लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मौके पर नवाबगंज और वजीरगंज पुलिस शवों को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है।
नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत परसापुर के पास स्थित इंपल्स इंटरनेशनल स्कूल के सामने देर रात 11:25 बजे के करीब भीषण सड़क हादसा देखने को मिला। जहां एक टेंपो में सवार होकर 9 लोग नेपाल के कपिलवस्तु से अयोध्या दर्शन करने आए थे। टेम्पो में ही सवार होकर दर्शन करके वापस लौट रहे थे। उसी समय परसापुर के पास ट्रक और डीसीएम की चपेट में आने से टेंपो पलट गया।
बताया जा रहा है कि ट्रक और डीसीएम दोनों आमने सामने से आ रहे थे। ओवरटेक करने के चक्कर में टेंपो बीच में आ गया। जिससे टेंपो पलट गया। हादसे में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवाबगंज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दो युवकों बासदेव गोड़िया 55 वर्ष नगर पालिका बुद्ध भूमि थाना गोरी सिंघिया कपिलवस्तु नेपाल व रामराज कुर्मी 50 साल नगर पालिका बुद्धटेम्पू भूमि थाना गोरी सिंघिया कपिलवस्तु नेपाल को मृत घोषित कर दिया।
वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है। नवाबगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। वहीं 7 लोग घायल हैं। जिन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल मृतक व्यक्तियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की विधि कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share