गोंडा
Trending

गोंडा में व्यापारी से 25 लाख की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

गोंडा में व्यापारी से 25 लाख की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

गोंडा की नगर कोतवाली पुलिस ने जिले के रहने वाले एक व्यापारी से 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगे जाने की सूचना मिलते ही मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जान शुरू कर दी थी। नगर कोतवाली पुलिस ने 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाली आरोपी को बहराइच से गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ है। साथ ही जिस मोबाइल फोन और सिम से आरोपी ने व्यापारी को फोन करके 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी उसको भी पुलिस ने बरामद कर आगे की जांच में जुटी हुई है।
नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत के रहने वाले व्यापारी अजय अग्रवाल ने नगर कोतवाली पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी और बताया था कि एक व्यक्ति जो फोन करके 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। पैसा ना देने पर जान से मारने की और अंजाम भुगतने तक की धमकी दी है।
तत्काल घटना का संज्ञान लेते हुए नगर कोतवाली पुलिस ने व्यापारी अजय अग्रवाल की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रंगदारी मांगने सहित कई सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके व्यापारी के नंबर पर आए फोन नंबर को सर्विलांस पर पर लगाकर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई थी।
नगर कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक व्यापारी ने तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उससे 25 लख रुपए की मांग की गई है। तत्काल नगर कोतवाली पुलिस से मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले में जान शुरू की और बहराइच के रहने वाले अभिषेक कुमार मिश्रा नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से मोबाइल फोन, सिम कार्ड,एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share