गोंडालाइव अपडेट

क्षेत्र में तीन दिन के भीतर हुई दो चाकूबाजी की घटनाओं में एक युवती की हत्या दूसरा युवक गंभीर, क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

गोंडा। क्षेत्र में तीन दिन के भीतर हुई दो चाकूबाजी की घटनाओं में एक युवती की हत्या कर दी गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है।

थाना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के मैजापुर बाजार के पास हलधरमऊ मार्ग पर एक युवती की शुक्रवार की रात में चाकू मारकर हत्या कर दी गई। उसका नाम 35 वर्षीय सूफिया पत्नी नसीम निवासी ग्रामपंचायत कपूरपुर के गांव साईं तकिया की रहने वाली बताई गई। वह बाजार से खरीदारी करके अपने घर जा रही थी।इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने चाकू मारकर उसकी हत्या की घटना को अंजाम दिया। हत्यारे निर्भय होकर फरार होने में कामयाब हो गये।

उसके चचेरे ससुर यूनुस अली ने बताया कि शाम को जब वह अपने घर नहीं पहुँची तब उसके छोटे बच्चों को लेकर तलाश करते हुए वह घटना स्थल पर पहुँचा। वहां युवती मरी पड़ी हुई मिली। उसके शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान पाये गये। यह देखकर वह और युवती के बच्चे रोने लगे। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँच गई और उसने जांच पड़ताल शुरू कर दिया। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर, सीओ नवीना शुक्ला, कोतवाल सुधीर कुमार सिंह, चौकी प्रभारी विनय कुमार पाण्डेय भारी पुलिस बल समेत मौके पर पहुँचे।

घटना की तहरीर युवती के चचेरे ससुर यूनुस अली ने थाना कोतवाली करनैलगंज पुलिस को दिया। प्रधान प्रतिनिधि अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक युवती के तीन बच्चे है। उसका बड़ा लड़का लखनऊ में रहकर पढ़ाई करता है। उसके पति नसीम पहले टेन्ट हाउस का काम करते थे। बाद में वह अपने टेन्ट का सामान ग्रामपंचायत चौरी के गांव सुबेदारपुरवा निवासी एक व्यक्ति के हाथों बेंचकर सऊदी अरब चले गये। तभी से वह वही रहकर नौकरी कर रहे है।

दूसरी चाकूबाजी की घटना दो दिन पहले 26 अप्रैल की रात में बालपुर बाजार में आयोजित बालाजी कार्यक्रम के दौरान हुई मामूली कहासुनी के बाद परसपुर रोड पर हुई। इसमें ग्रामपंचायत हड़ियागाड़ा निवासी 21 वर्षीय अंकित कुमार सिंह पुत्र शिवपूजन सिंह गंम्भीर रूप से घायल हो गये। चाकू से ताबड़तोड़ उसपर कई बार हमला किया गया इससे वह गंभीररूप से घायल हो गया। इस मामले की एफआईआर पुलिस ने दर्ज किया। पुलिस का कहना रहा कि सामान्य मारपीट हुई है।

करनैलगंज कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कपूरपुर गांव की घटना के मामले में अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।घटना की जांच पड़ताल की जा रही है और आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share