गोंडा
Trending

दीवार से टकराई बाइक, पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत

दीवार से टकराई बाइक, पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत

वैवाहिक समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रहे बाप-बेटे की बाइक बुधवार की देर रात सड़क किनारे एक निजी स्कूल की दीवार से टकरा गयी। इस हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गयी। इस हादसे की वजह बाइक का बेकाबू होना बताया जा रहा है।

गोंडा के तरबगंज थाने से महज दो किलोमीटर दूर हुई इस दुर्घटना के बाद दोनों का शव रात भर सड़क किनारे पड़ा रहा। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाप-बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

दीवार से टकराई बाइक

नवाबगंज थाना क्षेत्र के अशोकपुर गांव के लोहारन पुरवा निवासी पवन जायसवाल (60 वर्ष) बुधवार को अपने बेटे अभिषेक जायसवाल (21 वर्ष) के साथ वैवाहिक समारोह में शामिल होने डेहरास गए थे। देर रात दोनों बाइक से वापस‌ अपने घर लौट रहे थे। वह तरबगंज थाने से दो किलोमीटर आगे पहुंचे थे कि उनकी बाइक बेकाबू हो गयी और नवाबगंज-करनैलगंज मार्ग पर स्थित एक निजी स्कूल की दीवार से टकरा गयी।

इस हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए लेकिन रात होने के कारण किसी को हादसे की जानकारी नहीं हो सकी। समय पर इलाज न मिलने से दोनों की मौत हो गयी। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने सड़क किनारे शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना तरबगंज पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की पहचान होने पर उनके परिजनों को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

साकेत महाविद्यालय में स्नातक का छात्र था अभिषेक
हादसे में जान गंवाने वाला अभिषेक जायसवाल अयोध्या स्थित साकेत महाविद्यालय में स्नातक का छात्र था। बाइक वही चला रहा था, जबकि उसके पिता पवन जायसवाल पीछे बैठे थे। जब बाइक दीवार से टकरायी तो दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं। समय पर इलाज न मिलने और अधिक रक्तस्राव होने से दोनों की जान चली गयी। लोगों का कहना है कि अगर किसी ने भी हेलमेट पहन रखी होती तो उ‌सकी जान बच सकती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share