गोंडा
Trending

गोंडा पुलिस ने 5 शातिर आरोपियों को किया गिरफ्तार

गोंडा पुलिस ने 5 शातिर आरोपियों को किया गिरफ्तार

Gonda Crime News: गोंडा जिले में कल देर शाम सिंचाई विभाग के सामने 5 लोगों ने एक युवक पर जान से मारने की नियत से धारदार हथियार से जानलेवा हमला करते हुए तमंचे से फायर कर मौके से फरार हो गए थे। घायल युवक को गोंडा पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था और घायल युवक की तहरीर पर नगर कोतवाली पुलिस 5 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी।
आज नगर कोतवाली पुलिस ने बलवा कर जानलेवा हमला करने वाले पांच शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त की गई चाकू व मादक पदार्थ बरामद हुए हैं। फिलहाल नगर कोतवाली पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
गोंडा जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत खिरिया निवासी चंद्र भूषण सिंह के ऊपर देर शाम एक उद्घाटन समारोह के दौरान पांच हमलावरों ने जान से मारने की नियत से धारदार हथियार चाकू से हमला कर तमंचे से फायर कर दिया था। जानलेवा हमले में चंद्र भूषण सिंह गंभीर रूप से घायल हुए थे शरीर पर कई जगह चाकू के निशान थे, जिन्हें इलाज के लिए गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
पीड़ित चंद्र भूषण सिंह की तहरीर पर नगर कोतवाली पुलिस ने चन्द्र प्रकाश उर्फ गोलू उर्फ धमन्जा,सागर सोनी,दिनेश कुमार शर्मा,रंजीत कुमार शर्मा व गुड़िया के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई थी। आज नगर कोतवाली पुलिस ने 5 शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त 2 चाकू, 160 अल्प्राजोलम की नशीली गोलिया,2 अदद हस्तुरा औऱ ब्लेड,4 ब्लेड, 6500 रुपए नगद व 01 काले रंग का ओप्पो मोबाइल बरामद हुआ है।
नगर कोतवाल राकेश सिंह ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी सागर सोनी के खिलाफ गोंडा जिले में पांच मुकदमा, आरोपी रंजीत सोनी के खिलाफ गोंडा जिले में एक मुकदमा दर्ज, आरोपी दिनेश के खिलाफ चार मुकदमा, आरोपी चन्द्र प्रकाश उर्फ गोलू उर्फ धमन्जा के खिलाफ तीन मुकदमा दर्ज है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share